शाहरूख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर हुआ रिलीज

Jawan Film Trailer Release

Jawan Film Trailer Release : शाहरूख खान अभिनीत फिल्म जवान का ट्रेलर आज दुबई में रिलीज हो गया. यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एटली कुमार द्वारा निर्देशित जवान फिल्म को शाहरूख खान की अब तक की सबसे मंहगी फिल्म माना जा रहा है.

इंडियन आर्मी बैकग्रांउड पर आधारित 300 करोड़ रूपये की बजट वाली फिल्म जवान को शाहरूख खान की सबसे मंहगी फिल्म माना जा रहा है, जिसका ट्रेलर आज रिलीज हुआ. शाहरूख खान की पिछली फिल्म पठान थी, जो 250 करोड़ रूपये के लागत से बनी थी और जिसने बॉक्स ऑफिस में जमकर कमाई की थी. माना जा रहा है कि पिछली फिल्म की तरह ही शाहरूख खान की यह फिल्म भी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी.

जवान फिल्म में शाहरूख खान के साथ साउथ फिल्म की अभिनेत्री नयनतारा मुख्य भूमिका में है. इसके अलावा इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, विजय सेतुपति, प्रियामणि ने भी अभिनय किया है. फिल्म में दीपिका पादुकोण विशेष मेहमान की भूमिका में नजर आएंगी. जवान फिल्म की निर्माता गौरी खान हैं तथा निर्देशक एटली कुमार हैं. फिल्म में कुल छः गाने हैं, जिसका पहला गाना ‘जिन्दा बन्दा’ 31 जुलाई को रिलीज हुआ है.

जवान फिल्म की कहानी के बारे में कहा जा रहा है कि यह यह समाज में व्याप्त बुराईयों तथा गंदगी को दूर करने के लिए बनाई गई है. जवान भारतीय सेना पर आधारित फिल्म है और इसमें शाहरूख खान दोहरी भूमिका में हैं. फिल्म के टीजर से अब तक जो कुछ सामने आया है, उसमें शाहरूख खान पिता यानी बुजुर्ग की भूमिका में हैं और उन्हें सेना के जवान अंतिम विदाई दे रहे हैं. फिल्म में पिता के किरदार को जिसको मरा हुआ मान लिया जाता है, लेकिन असल में वो जिंदा है, वो आदमी कुछ परेशाम महिलाओं की मदद करता रहता है, वो इन महिलाओं को अपनी टीम में शामिल कर लेता है और एक-एक करके कुछ मिशंस को अंजाम देता रहता है, लेकिन इन मिशंस को लेकर उस आदमी को अपराधी मान लिया जाता है. फिल्म में पिता वाले किरदार शाहरूख खान की पत्नी दीपिका पादुकोण की मौत हो जाती है और शाहरूख खान को मुर्दो मानकर उनके किरदार को जला दिया जाता है. इस तरह से शाहरूख खान का बच्चा उनसे बिछड़ जाता है जो आगे चलकर पुलिस बनता है, यह शाहरूख खान की दूसरी भूमिका होती है. फिल्म में शाहरूख खान के अनेक लुक्स नजर आते हैं.

मुंबई : आशीष कुमार

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *