जम्मू-कश्मीर में बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत तीन नेताओं की हत्या

न्यूज़ डेस्क

जम्मू और कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने आज शाम बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत 3 नेताओं की हत्या कर दी है.

कुलगाम पुलिस को आज रात 8 बजे बीजेपी के तीन नेताओं पर आतंकी हमले की सूचना मिली. इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. आतंकवादियों ने बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं पर गोली चलाई, जिनकी पहचान फिदा हुसैन, उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग के रूप में हुई. इस हमले में तीनों घायल हो गए. इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

जम्मू और कश्मीर में लगातार बीजेपी नेताओं पर हमले हो रहे हैं. बीते महीने मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में भी बीजेपी के एक कार्यकर्ता को गोली मार दी गई थी. बडगाम के दलवाश गांव में एक बीजेपी कार्यकर्ता और ब्लॉक विकास पार्षद (बीडीसी) ब्लॉक खग को कथित तौर पर उनके घर पर गोली मार दी गई.

पुलिस के मुताबिक खग बडगाम के बीडीसी अध्यक्ष और सत्तारूढ़ बीजेपी के सरपंच भूपिंदर सिंह को उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्या की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है.

अगस्त महीने में दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने बीजेपी नेता सज्जाद अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसी महीने की चार अक्टूबर को काजीगुंड के ही अखरान इलाके में बीजेपी सरपंच आरिफ अहमद को आतंकियों ने मीर बाजार में गोली मार दी थी.

इससे पहले जुलाई में जम्मू और कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने बीजेपी के नेता वसीम बारी की हत्या कर दी थी. आतंकवादियों ने वसीम बारी और उनके पिता और भाई पर भी गोलीबारी की, तीनों की ही इस घटना में मौत हो गई. बीजेपी नेता अपने पिता और भाई के साथ दुकान पर थे, तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलाई.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *