‘ रामायण ‘ फिल्म में ऋतिक रोशन राम और दीपिका पादुकोण सीता के रोल में दिखेंगे

न्यूज डेस्क

अभिनेता ऋतिक रोशन और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलने वाली है. फिल्म निर्माता मधु मेंटाना ‘रामायण’ पर एक बहुत बड़ी फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसका बजट लगभग 300 करोड़ रुपये है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन भगवान राम की भूमिका में और दीपिका पादुकोण माता सीता की भूमिका में नजर आएंगी.

वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहले भी कई बार रामायण पर आधारित फिल्में बना चुकी है और निर्देशकों ने अपने-अपने तरीके से इस कहानी को दर्शकों के परोसा है, लेकिन अब फिल्म निर्माता मधु मेंटाना रामायण पर एक बहुत बड़े बजट की फिल्म बनाने जा रहे हैं. बॉलीवुड सूत्रों के मुताबिक फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन दंगल जैसी फिल्म का डायरेक्शन कर चुके नितीश तिवारी करेंगे.

बताया जा रहा है कि मेंटाना के लिये यह फिल्म उनका एक ड्रीम प्रोजेक्ट है. इस फिल्म को 3D में रिलीज किया जाएगा. रामायण फिल्म पर काम भी शुरू किया जा चुका है. इसके लिए मधु मेंटाना ने कुछ रिसर्च स्कॉलर्स को भी हायर किया है, जो रामायण पर रिचर्स और फैक्ट इक्कठे करने का काम कर रहे हैं. इस फिल्म को 2 भागों में पर्दे पर लाया जाएगा.

दरअसल कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन में टीवी पर रामायण जैसे पौराणिक सीरियल की रिकॉर्ड तोड़ टीआरपी और सफलता को देखते हुए निर्माता और निर्देशक एक बार फिर से धार्मिक और ऐतिहासिक विषयों पर फिल्म बनाने की तरफ आकर्षित हुए हैं.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *