दिल्ली के ओखला के झुग्गी और कपड़े के गोदाम वाले इलाके में लगी भीषण आग, बचाव कार्य जारी

न्यूज डेस्क

राजधानी दिल्ली के ओखला फेज-2 इलाके के संजय कॉलोनी में आज सवेरे भीषण आज लग गई. आग एक ऐसे क्षेत्र में लगी जहां झुग्गी और कपड़े के गोदाम थे. आग आज रविवार तड़के करीब 2 बजे के करीब लगी थी. सूचना मिलते ही आग बुझाने के लिए मौके पर दमकल की 30 गाड़िया पहुंच गई हैं, जो आग पर काबू पाने के प्रयास में जुटी हुई हैं. आग ओखला फेज-2 इलाके की में लगी है. आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. मौके पर पुलिस बल भी मौजूद है.

स्थानीय लोगों के अनुसार आधी रात को क्षेत्र में आग की लपटों देखकर लोग हैरान रह गए. इसके बाद पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी गई. अग्निशमन विभाग को पहली कॉल लगभग 2.25 बजे की गई थी. लगभग 186 अस्थायी घरों और गोदामों को आग वाली जगह से सुरक्षित कर लिया गया है. आग में फंसे 30-40 लोगों का रेस्कयू कर लिया गया है, जबकि अन्य को बचाने के प्रयास जारी हैं.

दिल्ली अग्निशमन विभाग के मुताबिक आग पर काफी हद तक काबू पा लिया गया है. लेकिन इस आग ने लाखों की संपत्ति और घरों को तबाह कर दिया. आग के पूरी तरह से नियंत्रण में आने के बाद ही अग्निशमन विभाग के कर्मियों द्वारा क्षेत्र का निरीक्षण कर नुकसान का अंतिम अनुमान लगाया जाएगा.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *