केबीसी सीजन 12 की पहली करोड़पति बनी नाजिया नसीम

सोनी किशोर सिंह

कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 12 कोरोना काल में खास अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. अब शो की कंटेस्टेंट नाजिया नसीम इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट बन गई हैं. नाजिया 1 करोड़ रुपए का सवाल जीत चुकी है और 7 करोड़ रुपए के सवाल का जवाब दे पाती है या नहीं, देखना बाकी है.

केबीसी मेकर्स की तरफ से शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें दिख रहा है कि नाजिया ने एक करोड़ के सवाल का सही जवाब दिया है. अमिताभ ने इसका ऐलान भी कर दिया है कि उन्होंने एक करोड़ रुपये अपने नाम कर लिए हैं. इस तरह नाजिया इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट बन गई हैं. इस प्रोमो में दिख रहा है कि अमिताभ, नाजिया के सामने सात करोड़ का जैकपॉट प्रश्न भी रखने वाले हैं और अगर कंटेस्टेंट सवाल का सही जवाब दे देती हैं तो वे इतिहास रच देंगी और 7 करोड़ रुपए जीत जाएंगी.

आप इन्हें भी पढ़ें

KBC-12’ की पहली विजेता बनी आरती जगताप

बिना रुके, बिना थके 78 साल : अमिताभ बच्चन

हालांकि, अमिताभ बच्चन नाजिया को भी सावधान कर रहे हैं, सोच-समझकर खेलने की सलाह दे रहे हैं. आत्मविश्वास से लबालब नाजिया कहती हैं कि वे हमेशा से रिस्क लेती आई हैं, मतलब नाजिया 7 करोड़ का जैकपॉट प्रश्न खेलने जा रही हैं और क्विट नहीं करेंगी.

इस एपिसोड का प्रसारण 11 नवंबर 9 बजे होगा. सोशल मीडिया पर केबीसी का यह प्रोमो वायरल हो चुका है और दर्शक इसको देखने के लिए काफी बेसब्र हैं. हालांकि सीजन 12 में नाजिया से पहले छवि कुमार ने भी एक करोड़ के सवाल तक का सफर तय कर लिया था, लेकिन एक करोड़ के सवाल कर गेम छोड़ दिया था और 50 लाख रूपए अपने नाम कर लिया था.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *