आखिरकार संजय दत्त ने कैंसर से अपनी जंग जीत ली

Sanjay Dutt

मुंबई:सोनी किशोर सिंह

वॉलीवुड से एक के बाद एक बुरी खबरें लगातार आ रही थी, लेकिन अब एक अच्छी खबर आई है. फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीतने में कामयाब हो गये हैं. इसका एलान खुद संजय दत्त ने ट्विटर पर किया. उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि आज आप सभी के प्यार और दुआओं के साथ यह खबर साझा करते हुए मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया कि मैंने लड़ाई जीत ली है.

संजय दत्त ने अपने ट्वीटर पर लिखा कि पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन थे, लेकिन जैसा कहा जाता है कि ईश्वर अपने सबसे मजबूत सैनिक को ही सबसे कठिन लड़ाई देता है और आज अपने बच्चे के जन्मदिन पर मैं खुश हूं कि मैंने यह लड़ाई जीत ली है और उन्हें सबसे अच्छा तोहफा देने में समर्थ हूं.

संजय दत्त ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए आगे कहा कि यह आपलोगों के बिना सहयोग और विश्वास के संभव नहीं था. मैं अपने परिवार, मित्र और फैंस का दिल से शुक्रिया अदा करता हूं जो मुझे प्रेरणा देते रहे और मेरे साथ खड़े रहे. संजय दत्त ने अपने इलाज करने वाले कोकिलाबेन हॉस्पीटल के डॉक्टरों और नर्सों का भी शुक्रिया अदा किया और कहा कि मैं खासतौर पर डॉक्टर सेवंती और उनकी टीम के डॉक्टर्स और नर्सों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरा सही तरीके से ख्याल रखा.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *