रांची सांसद संजय सेठ का हुआ स्वागत, पूर्व सैनिकों ने रक्षा राज्य मंत्री बनने पर दी बधाई

ExService Man honoured MP Sanjay Seth

Ranchi : केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री बनने पर, रांची सांसद संजय सेठ का जगह-जगह स्वागत किया जा रहा है. इसी कड़ी में रांची के नामकुम में भी पूर्व सैनिकों ने उनका जोरदार स्वागत और गुनगाण किया. सांसद प्रतिनिधि मनोज कुमार सिंह के नामकुम स्थित आवास चौहान मेंशन के सामने स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया था.सांसद प्रतिनिधि और वरिष्ठ भाजपा नेता मनोज सिंह की अगुवाई में स्वागत कार्यक्रम चला. दूसरी बार रांची के सांसद बनने के साथ देश के रक्षा राज्य मंत्री बनने पर अखिल भारतीय भूतपूर्व सैनिक सेवा परिषद झारखंड के सैनिको ने जोरदार स्वागत और गुलदस्ता भेंट किया. सांसद इस अभूतपूर्व सम्मान से काफ़ी गदगद और अभिभूत दिखे.

इस दरमियान, भूतपूर्व सैनिको ने रक्षा राज्य मंत्री को एक ज्ञापन भी सौपा. जिसमे पिछले दिनों खरसीदाग ओ पी क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़ित महिला को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई गई और दोषियों की पहचान कर सख्त से सख्त सजा दिलावाने की मांग की गई . रांची सांसद ने जल्द से इस पर अमल करने और न्याय दिलाने का भरोसा दिया.

इस स्वागत मिलन कार्यक्रम में सांसद प्रतिनिधि मनोज सिंह ने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने रक्षा राज्य मंत्री रांची सांसद संजय सेठ को बनाकर झारखंड का मान और सिर ऊंचा किया है. मुझे पूरा विश्वास है कि सांसद संजय सेठ उनके अरमानों पर खरा उतरेंगे और अपने कामों से लोगों का ध्यान खीचेंगे और देश का मान-सम्मान बढ़ायेंगे. मनोज सिंह ने देश के वीर जवानों और सैनिकों पर भी अपनी बात रखी. उनका कहना था कि देश की आन -बान और शान हमारे सैनिक है. जो सरहदों पर अपनी जान हथेली पर रखकर हिंदुस्तान को महफूज रखें हुए हैं. इसके लिए उन्होंने अपने जान की फिक्र तक नहीं की और आज भी सीमा पर सीना तानकर देश के खातिर खड़े है. लिहाजा उनके योगदान को कतई नजरअंदाज और भूला नहीं जा सकता. इस दौरान पूरा माहौल जोश-खरोश से भरा हुआ दिखाई पड़ा. भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारों से फ़िजा गुजनें लगी.

इस स्वागत कार्यक्रम में लोकसभा प्रभारी संजीव विजयवर्गीय और पूर्व सांसद अजय मारू का भी स्वागत किया गया. इस जलसे में शिरकत करने वालों में मनोज कुमार सिंह, कर्नल निलंबर् झा,कर्नल मनोज कुमार, कैप्टन के कैलाश कुमार,सूबेदार अरुण झा, सूबेदार ललन ठाकुर,अक्षय मिश्र, अरुण तिवारी, बिकु सिंह, प्रकाश भारती,राजेंद्र सिंह,विकास कुमार, आनंद कुमार, बंटी पांडेय, अनिल सिंह,शत्रुघ्न तिवारी,कृष्णा कुमार, मुन्ना सिंह, सुरेश पांडेय, रविंद्र झा, राजीव झा, कमलेश पाटिल, चंदन बख्शी, शिवनारायां प्रसाद, वीरेंद्र सिंह, शंभु वर्मा, बी एम प्रमाणिक, कृष्णा कुमार, पृथ्वीराज, देवराज, सहित सैकड़ों की तादाद मे पूर्व सैनिक और पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहें.

शिवपूजन सिंह

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *