ड्रग्स केस: सारा अली खान-श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत से जल्द होगी पूछताछ

न्यूज डेस्क

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही एनसीबी इस सप्ताह सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, सिमोन खम्भाटा और रकुल प्रीत को नोटिस भेजने वाली है. इन चारों एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा जाएगा. सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने सिमोन खम्भाटा, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम लिया था.

बताया जा रहा है कि मुंबई के एक ही जिम में राकुल, सारा और रिया जाती थीं और वहीं इनकी दोस्ती हुई थी. इसी से एनसीबी को जांच में लीड मिली है और उसके पास पुख्ता जानकारी भी है. साथ ही रिया ने श्रद्धा कपूर का नाम भी लिया है. ऐसे में माना जा रहा है कि श्रद्धा को भी समन भेजा जा सकता है.

रिया ने एनसीबी बताया था कि सुशांत उनसे मिलने से पहले से गांजा लिया करते थे. उन्होंने बताया कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग पर उन्होंने ड्रग्स ज्यादा लेने शुरू कर दिए थे. कहा ये भी जा रहा है कि गांजे से ज्यादा भूख लगती है और केदारनाथ की शूटिंग के बाद सुशांत और सारा के वजन बढ़ गए थे.

अब एनसीबी बड़े नामों को समन भेजकर उनसे पूछताछ करेगी और बॉलीवुड के कनेक्शन का खुलासा करेगी. सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स का मामला सामने निकलकर आया था. एनसीबी तेजी से इस मामले की जांच कर रही है. ड्रग्स के बॉलीवुड कनेक्शन की तफ्तीश तेजी से हो रही है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *