Delhi ED Raid : सीएम केजरीवाल के निजी सचिव समेत कई नेताओं के घर ED की छापेमारी, आप बोली डराने के लिए छापेमारी

Delhi ED Raid

शार्प वे न्यूज़ नेटवर्क

आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। दिल्ली में आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं के घर ईडी ने छापेमारी की है. मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के सीनियर नेताओं के घर ED की रेडमनी लॉन्ड्रिंग केस में की गयी है। ED की आप के नेताओं के करीब 12 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के तहत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार और आम आदमी पार्टी (आप) से जुड़े लोगों के आवासों पर छापेमारी की है। सूत्रों के मुताबिक लगभग 12 स्थानों पर चल रही छापेमारी की जा रही है। दिल्ली जल बोर्ड के पूर्व सदस्य शलभ कुमार और AAP से जुड़े कई अन्य लोगों के साथ-साथ विभव कुमार के परिसरों को केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। जांच एजेंसी राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता के आवास पर भी छापेमारी कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली आम आदमी पार्टी के नेताओं और उनसे जुड़े लोगों के यहां छापेमारी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चल रही है, लेकिन अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि मनी लॉन्ड्रिंग के​​ किस मामले में ईडी ने रेड की है

ED की छापेमारी पर आतिशी बोली, मोदी सरकार डरा, धमका रही है

आप लीडर और दिल्ली के मंत्री आतिशी ने दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि आदमी पार्टी को चुप रहने के लिए,डराने के लिए हमारे नेताओं के घर बिना किसी आधार के ED की छापेमारी आज सुबह से की जा रही है। मैं पीएम मोदी की सरकार से कहना चाहती हूँ कि ED की छापेमारी से आप पार्टी डरने वाली नहीं है। कितना भी जोड़ लगा दें फिर भी आप का मिशन पीछे नहीं होगा। मंत्री आतिशी ने आरोप लगाया कि ED ने दबाब में कार्रवाई कर रही है। आतिशी ने आरोप लगाया कि आप से जुड़े नेताओं के केश में गवाहों को डराकर फर्जी स्टेटमेंट दिलवाया गया है। आतिशी ने कहा कि ED की जाँच में ही घोटाला है , इसकी भी जाँच होने चाहिए। मनी लॉन्ड्रिंग और शराब घोटाले में ED जाँच संदेहास्पद है।

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *