बेटी ने पीएम से लगाई गुहार -पापा भोजपुरी अभिनेता बृजमोहन सिंह को बचाएं

नॉएडा- न्यूज डेस्क

कोरोना काल फिल्म इंडस्ट्री पर भारी पड़ा है. काम नहीं मिलने से भोजपुरी फिल्म के एक्टर बृजमोहन सिंह तनाव के कारण दिल की बीमारी के चपेट में आ गए हैं. बृजमोहन उत्तर पदेश के ग्रेटर नॉएडा में इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने हार्ट सर्जरी जल्द होना जरूरी बताया. इस अभिनेता के पास पैसे नहीं है कि इलाज करवा सके नतीजा अभी बिना इलाज के जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. मुंबई से लेकर दिल्ली तक कई भोजपुरी फिल्म में लीड रोल में काम कर चुके बृजमोहन मूलतः बिहार के मोतिहारी के निवासी हैं जो पिछले पंद्रह बरसों से ग्रेटर नॉएडा में अपने परिवार के साथ रहते हैं.

फिल्म की शूटिंग के समय अधिकांश मुंबई, नेपाल, दिल्ली में व्यस्त रहने वाले बृजमोहन कोरोना और लॉकडाउन में काम नहीं मिलने से परेशान हो गए. भोजपुरी फिल्म सबसे बड़ा रुपैया, दीया और तूफान, बिहौती चुनरी, मान बाबा गोरखनाथ, जैसी फिल्म में लीड रोल में दर्शकों ने खूब सराहा है.

मध्यम परिवार से आने वाले बृजमोहन की ताजा हालत ये है कि पैसे के अभाव में अपना इलाज नहीं करवा पा रहे हैं. बृजमोहन की एक मात्र बेटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट करके अपने पिता की जिंदगी बचाने की गुहार लगाई है. पीएम को हाथ से लिखे आवेदन पत्र में बेटी ने लिखा है कि उनके पास पैसे नहीं है. पापा ही उनका सहारा मात्र है. अगर पापा का इलाज नहीं हुआ तो मैं और मेरी गृहणी मां का क्या होगा? पत्र में भारत के एक बेटी की पुकार लिखकर पीएम मोदी से इलाज करवाने की गुहार लगाया है. बेटी नॉएडा के केंद्रीय विद्यालय की छात्रा है.

पीएम मोदी की भारत की एक बेटी की गुहार वाले ट्वीट काफी ट्रोल हो रहे हैं. कई लोगों ने मोदी जी से अपील की है कि योगी जी ग्रेटर नॉएडा में नए फिल्म सिटी बनाने में लगे हैं और इसी जगह पर एक भोजपुरी एक्टर पैसे के अभाव में अपना इलाज तक नहीं करवा पा रहा है. मोदी जी को तत्काल ऐसे जरुरत मंद अभिनेता को मदद के लिए आगे आना चाहिए. कई लोगों ने भोजपुरी फिल्म के अभिनेता और बीजेपी एमपी मनोज तिवारी, रवि किशन, मनोज वाजपयी से कहा है कि तुरंत मदद कीजिये. ट्विटर पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और बिहार के सीएम नितीश कुमार से भी इलाज करवाने की मांग की जा रही है. फ़िलहाल बृजमोहन की स्वास्थ्य बेहद ख़राब है

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *