क्रूज ड्रग्स पार्टी : NCB ने 10वीं गिरफ्तारी की, आर्यन खान को भी 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में भेजा गया

Aaryan Khan Custody Extanded

मुंबई : आशीष कुमार

मुंबई में हुए क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में NCB ने 10वीं गिरफ्तारी की है. जोगेश्वरी से एक सप्लायर को 5 लाख की MD के साथ एनसीबी ने अरेस्ट किया है. आज शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई और NCB को कस्टडी 7 अक्टूबर तक मिल गई है. इससे पहले आज ही इस केस में श्रेयस नायर के रूप में NCB ने 9वीं गिरफ्तारी की थी.

आर्यन खान की कस्टडी तीन दिन बढ़ी

कोर्ट में सुनवाई के दौरान एनसीबी ने बताया कि आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से ये पता चलता है कि उसने ड्रग्स के लिए लेनदेन किए हैं. एनसीबी की ओर से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा कि आर्यन खान के चैट से कई जानकारियां मिली हैं. उन्होंने कोर्ट को बताया कि कोड वर्ड में आर्यन खान ड्रग्स पेलडर के साथ बातचीत करते थे, जिनकी जांच जरूरी है. यही वजह है कि आर्यन खान की कस्टडी को तीन दिन के लिए बढ़ा दिया गया है.

आर्यन खान से ड्रग्स बरामद नहीं हुआ – वकील सतीश मानशिंदे

आज कोर्ट में सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि आर्यन के पास टिकट नहीं था, बोर्डिंग पास भी नहीं था. आर्यन की आयोजकों से भी कोई मुलाकात नहीं हुई. साथ ही उन्होंने कोर्ट में ये भी कहा कि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है. आर्यन के दोस्त अरबाज़ मर्चेंट के पास से 6 ग्राम ड्रग्स मिली है. सतीश मानशिंदे ने अपना दलील देते हुए कहा कि हाई कोर्ट ने 400 ग्राम ड्रग्स मिलने के केस में भी जमानत दी है.

आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड सितारे और राजनेता

इससे पहले एनसीबी ने आर्यन से जितनी देर तक पूछताछ की, वे बुरी तरह रोते रहे. खबर ये भी है कि आज कोर्ट में पेशी से पहले शाहरुख खान ने आर्यन खान से फोन पर बात की. दूसरी ओर शाहरुख खान के सपोर्ट में बॉलीवुड के साथ ही राजनेता भी उतर आए हैं. सलमान खान, पूजा भट्ट, सुनील शेट्टी, अर्पिता खान, सहित राजनेता शशि थरूर भी आर्यन खान का बचाव करते दिख रहे हैं.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *