Corona Vaccination : पीएम मोदी ने खुद वैक्सीन लगवाकर दूसरे चरण की शुरुआत कर दी

न्यूज डेस्क

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज (सोमवार) को राजधानी दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है. पीएम मोदी सुबह करीब 6 बजे एम्स पहुंचे और कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई. इसके साथ ही कोरोना वायरस टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू हो गया है. बता दें कि देशभर में आज से शुरू हो रहे कोरोना वायरस टीकाकरण का तीसरे चरण में 60 साल से ज्यादा उम्र के लोगों और किसी भी बीमारी से पीड़ित 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी.

पीएम मोदी ने सुबह 6.25 मिनट पर लगवाई वैक्सीन

नई दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में पीएम मोदी ने भारत बायोटेक की Co Vaxin की पहली डोज़ सुबह 6.25 मिनट पर लगवाई. पीएम मोदी को यह वैक्सीन पुदुच्चेरी की रहने वाली सिस्टर पी निवेदा ने उन्हें दी. वैक्सिनेशन के दौरान पीएम ने असमी गमछा पहना हुआ था और बिना किसी सुरक्षा के वे एम्स पहुंचे थे.

वैक्सीन न लगवाने को लेकर पीएम पर सवाल उठाए गए थे

देश में कोरोना टीकाकरण का पहला चरण शुरू होने से पहले कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी पार्टियों ने पीएम पर वैक्सीन न लगवाने को लेकर सवाल उठाए थे. विपक्ष का आरोप था कि पीएम मोदी और उनके मंत्री कोरोना वैक्सीन नहीं लगवा रहे, जबकि कई देशों को प्रमुखों ने जनता से पहले खुद को वैक्सीन लगवाई थी. विपक्ष ने पूछा था कि आखिर केंद्र के मंत्री वैक्सीन लगवाने से क्यों डर रहे हैं.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *