मुख्यमंत्री योगी प्रयागराज पहुंचे, महाकुंभ-25 के प्रतीक चिन्ह (लोगो) का अनावरण, वेबसाइट और ऐप लांच करेंगे

CM YOGI

प्रयागराज: विक्रम राव

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रयागराज पहुंचे और महाकुंभ-25 के प्रतीक चिन्ह (लोगो) का अनावरण, वेबसाइट और ऐप लांच करेंगे. मुख्यमंत्री योगी वीआईपी घाट से स्पेशल बोट द्वारा संगम निरीक्षण भी किया।उनके साथ कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह राकेश सचान और नंद गोपाल गुप्ता नंदी हैं। सीएम आज महाकुंभ की तैयारियों का जायजा लेने प्रयागराज पहुंचे हैं।

मुख्यमंत्री प्रयागराज के परेड ग्राउंड पहुंचे। इसके बाद वह महाकुंभ की तैयारियों का जायजा लिया । यहां वह अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ महाकुंभ की तैयारियों की समीक्षा बैठक भी किया। यहीं पर वह महाकुंभ-2025 के लोगो का अनावरण, वेबसाइट http://kumbh.gov.in और ऐप Mahakumbhmela2025 को लांच करेंगे । महाकुंभ-25 के लोगो का प्रयोग महाकुंभ की वेबसाइट और ऐप के साथ अन्य प्रचार माध्यमों में भी किया जाएगा।
महाकुंभ की वेबसाइट और ऐप श्रद्धालुओं व पर्यटकों के वायु, रेल व सड़क मार्ग से महाकुंभ पहुंचने में सहयोग करेगा। इसके माध्यम से प्रयागराज में आवासीय सुविधा, परिवहन, पार्किंग, मंदिरों तक पहुंचने की जानकारी मिलेगी। इसमें स्थानीय और आस-पास के आकर्षण और पर्यटन स्थलों की भी जानकारी होगी। श्रद्धालुओं को मेला क्षेत्र, आवास और अन्य महत्वपूर्ण स्थलों तक आसानी से पहुंचने के लिए गूगल नेविगेशन, स्वास्थ्य और सुरक्षा के अलर्ट भी इसके माध्यम से मिलेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिहं, राकेश सचान और नंद गोपाल गुप्ता नंदी के साथ स्पेशल बोट से संगम का निरीक्षण किया। करीब एक घंटे तक उन्होंने विभिन्न कार्यों का जायजा लिया

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *