कार एक्सिडेंट में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक घायल, हादसे में पत्नी और दीपक दुबे की मौत

न्यूज डेस्क

केंद्रीय राज्यमंत्री श्रीपद नाइक की कार का आज एक्सीडेंट हो गया. सड़क हादसे में श्रीपद नाइक घायल हो गए हैं जबकि उनकी पत्नी और आर एस एस प्रचारक दीपक दुबे की जान चली गई. हादसे के बाद सभी लोगों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के पास ये हादसा हुआ था. गाड़ी में चार लोग सवाल थे जिसमें उनकी पत्नी भी शामिल थीं.कहा जा रहा है कि ड्राइवर का कंट्रोल गाड़ी पर से खो गया और दुर्घटना हो गई.

हादसे में उनकी पत्नी की मौत हो गई है. उनके साथ ही आरएसएस प्रचारक दीपक दुबे की भी जान चली गई है. इस हादसे के बाद श्रीपद नाइक को भी पास के अस्पताल में भर्ती किया गया. बाद में इलाज के लिए उन्हें गोवा शिफ्ट किया जाएगा. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है. प्रधानमंत्री मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से गोवा में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के इलाज की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए बात की है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने श्रीपद नाइक के जल्द ठीक होने की कामना की और उनकी पत्नी की मौत पर शोक जताया. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, “दुर्घटना में विजया नाइक जी की मृत्यु की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ. माननीय केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. आशा है कि भगवान उन्हें और उनके परिवार को इस नुकसान से उबरने की शक्ति प्रदान करें.”

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *