दिल्ली : युवती को कार से टक्कर मारकर घसीटते हुए निर्मम हत्या मामले में पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में जुटी

Delhi Brutal Murder

दिल्ली : विशेष संवाददाता

Delhi Brutal Murder : बाहरी दिल्ली इलाके में नये साल के जश्न में नशे में चूर युवकों का क्रूर चेहरा सामने आया, जिसमें मानवता को शर्मशार करते हुए एक युवती को कार से धक्का मारने के बाद कई किलोमीटर तक घसीटा गया और आखिरी में सड़क पर उसकी लाश को छोड़कर आरोपी फरार हो गए थे. युवती के परिवार वालों का कहना है कि हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया था। आरोपी नए साल की पार्टी करने के लिए मुरथल गए थे और वहां से मंगोलपुरी लौट रहे थे, रास्ते में सुल्तानपुरी में स्कूटी सवार बीस साल की युवती का एक्सीडेंट हुआ था. पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और मनोज मित्तल के रूप में हुई है और पुलिस आगे की जांच कर रही है.

दिल्ली को दहला देने वाली यह घटना उस समय सामने आई जब 31 दिसंबर की देर रात शराब के नशे में चूर पांच युवकों ने अपनी बलेनो कार से स्कूटी सवार युवती को पहले टक्कर मारी और फिर उसे करीब दस किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए, इस दौरान युवती कार में फंसी रही, उसकी सारी हड्डियां चकनाचूर हो गई और उसके तन पर एक भी कपड़ा नहीं बचा. युवती के दोनों पैर, सिर व शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह कुचल गए और इस तरह से उसकी दर्दनाक मौत हुई. इसे देश की सबसे बड़ी दर्दनाक सड़क दुर्घटना बताया जा रहा है. इधर सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है और युवती के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

आपको बता दें कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब युवती का शव देखा तो उनका भी दिल दहल गया. शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था. पिछला हिस्सा सड़क की रगड़ लगने से जलकर गायब हो चुका था. शरीर में खून की एक भी बूंद नहीं बची थी. पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी युवकों का कहना है कि वह शराब के नशे में थे और कार में तेज आवाज में गाने चला रखे थे. इस कारण उन्हें कार में युवती के फंसे होने का पता नहीं चला.

पुलिस को फोन पर मिली सूचना से घटना का पता चला

बाहरी जिला पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात करीब रोहिणी जिले के कंझावला थाने को किसी ने सूचना दी कि एक ग्रे कलर की बलेनो कार कुतुबगढ़ की तरफ जा रही है, जिसमें एक शव लटक रहा और कार का नंबर भी बताया. इसी बीच कंझावला पुलिस को एक और सूचना मिली कि कंझावला में सड़क पर एक युवती का शव नग्न अवस्था में पड़ा है. इस बाद पुलिस ने कार मालिक का पता लगा लिया और अवंतिका से कार को बरामद कर लिया और घटना में शामिल सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कार सुल्तानपुरी क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हुई थी. इसी बीत सुल्तानपुरी यवती का स्कूटी भी बरामद कर लिया गया.

परिवार की एकमात्र कमाई का साधन थी युवती

20 वर्षीय मृत युवती अपने दो भाई एक बहन और मां के साथ अमन विहार में रहती थी. उसके पिता का देहांत पांच साल पहले ही हो चुका था और मां बीमार रहती है, क्योंकि उनकी दोनों किडनियां फेल है और हार्ट प्रोब्लम भी है. युवती की दो बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है, इसलिए परिवार के बाकी लोगों के पालन पोषण की जिम्मेदारी युवती पर थी. युवती एसओएल से बीए की पढ़ाईके साथ ही शादी, पार्टी और अन्य कार्यक्रमों में फूल फेंकने का काम करती थी. देर रात में वह एक कार्यक्रम में काम करने के बाद स्कूटी से वापस अमन विहार स्थित अपने घर लौट रही थी. दिल्ली पुलिस के अधिकारी इसे मात्र सड़क दुर्घटना बता रहे हैं, हालांकि युवती के साथ कुछ गलत होने की भी आशंका व्यक्त की जा रही है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *