दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस की तरह एक और हत्याकांड : बिहार के अंजन दास के 10 टुकड़े किए

दिल्ली: शार्प वे न्यूज नेटवर्क

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस की तरह ही एक और हत्याकांड का मामला सामने आया है. पुलिस को पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी के पांडव नगर थाना क्षेत्र से सिर, हाथ और पैर जैसे मानव शरीर के अंग बरामद हुए थे. पुलिस ने आज मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान अंजन दास के रूप में हुई. मृतक मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. बता दें पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके सौतेले बेटे को गिरफ्तार किया है.

आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दिल्ली पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया. डीसीपी अमित गोयल ने बताया कि 5 जून को रामलीला मैदान में मानव अंग मिले थे, जो कि अगले पांच दिन तक बरामद हुए. डीसीपी ने बताया कि बॉडी की पहचान करने में काफी दिक्कत हो रही थी. जाँच में पता चला कि अंजन दास 5-6 महीने से लापता है, लेकिन थाने में कोई मिसिंग रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी.

अंजन दास (मृतक) की पत्नी पूनम और सौतेला बेटा दीपक ही हत्यारा निकला. पूनम ने 2017 में अंजन दास से दूसरी शादी की थी. उसके पहले पति का नाम कल्लू है. दीपक कल्लू का बेटा है. कल्लू से पूनम को एक बेटी भी है. कल्लू की कैंसर से मौत के बाद पूनम मृतक अंजन दास के साथ रहने लगी थी. अंजन दास भी पहले से शादी-शुदा था और बिहार में उसके 8 बच्चे हैं. पूनम को शक था कि अंजन दास उसकी बेटी और बहू (दीपक की पत्नी) पर भी बुरी नजर रखता है, इसलिए मां-बेटे ने इसे मारने का फैसला लिया. बीते 30 मई को दोनों ने नींद की दवाई डालकर उसे शराब पिलाई और फिर दीपक ने उसका गला काट दिया. अगले दिन लाश के 10 टुकड़े किए और अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए. 5 जून की देर शाम को पुलिस को शरीर का पैर मिला था. स्पेशल सीपी क्राइम ने बताया कि मां-बेटे ने मिलकर बॉडी पार्ट्स को ठिकाने लगाए और सिर को गड्ढा खोदकर गाड़ दिया था. बता दें कि पुलिस को बॉडी पार्ट्स का डीएनए कराना पड़ा था और अब अंजन दास के बिहार वाले परिवार से बॉडी का डीएनए मैच कराया जाएगा.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *