महाराष्ट्र सरकार के सिनेमाघरों को खोलने के एलान के बाद फिल्मों के रिलीज की होड़ लगी

Bollywood Movies Releasing Date Announced

मुंबई : आशीष कुमार

महाराष्ट्र सरकार द्वारा 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने की घोषणा के बाद बॉलीवुड में फिल्मों के रिलीज की होड़ लग गई है. एक के बाद एक बैनर के फिल्मों के रिलीज की डेट सामने आती जा रही है. एक ओर यशराज फिल्म्स ने चार बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान किया, तो दूसरी ओर अब साजिद नाडियाडवाला ने भी तीन फिल्मों का एलान कर दिया है. साजिद नाडियाडवाला ने अपनी फिल्मों तड़प, हीरोपंती 2 और बच्चन पांडे के रिलीज की तारीखों की घोषणा कर दी है.

Taran Adarsh twitt on Sajid's Film Release date
Taran Adarsh twitt on Sajid’s Film Release date

तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि साजिड नाडियाडवाला की तीन फिल्में तड़प, बच्चन पांडे और हीरोपंती की रिलीज डेट क्या है. बता दें कि अहान शेट्टी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म तड़प, 3 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी. वहीं अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन अभिनीत फिल्म बच्चन पांडे 4 मार्च 2022 को रिलीज होगी. इन दोनों फिल्मों के साथ ही हीरोपंती 2 को 6 मई 2022 को रिलीज किया जाएगा, जिसमें टाइगर श्रॉफ फिर से मुख्य भूमिका में होंगे.

बता दें कि साजिद नाडियाडवाला के इन तीन फिल्मों से पहले बहुत सारी फिल्मों के रिलीज की तारीखें सामने आ चुकी हैं, जिनमें 83, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बंटी और बबली 2, जर्सी, लाल सिंह चड्ढा, जयेशभाई जोरदार और शमशेरा प्रमुख हैं. कोरोना के कारण लंबे समय से सुस्त पड़े बॉलीवुड में फिल्मों के आने की खबर से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के साथ ही दर्शकों उत्साह देखा जा रहा है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *