लोकसभा चुनाव 2024 : बीजेपी की 17-18 फरवरी को दिल्ली में बैठक, पीएम मोदी देंगे जीत का मंत्र

दिल्ली : कुमार के

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की दो दिन की बैठक होने जा रही है. ये बैठक दिल्ली के प्रगति मैदान में होगी। इस बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ‘महामंथन’ करेगी. 17 और 18 फरवरी को बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी. इस बैठक में देश भर से हजारों नेताओं को बुलाया गया है. इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ‘जीत का मंत्र’ देंगे। आज बीजेपी नेता रवि शंकर प्रसाद ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कहा कि दो दिन की बैठक में चुनाव को लेकर मंथन होना है

इस अहम बैठक में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के सभी सदस्यों के अलावा राष्ट्रीय परिषद के सभी सदस्यों को आमंत्रित किया गया है. बैठक में सांसद (राज्यसभा और लोकसभा), विधायक, विधान परिषद सदस्य, पूर्व सांसद भी बुलाए गए हैं. सभी मोर्चों के राष्ट्रीय पदाधिकारी भी इसमें हिस्सा लेंगे.

बीजेपी की इस बैठक में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, कोर कमेटी, अनुशासन समिति, वित्त समिति, चुनाव समिति के सदस्य, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे. इस दो दिन की बैठक में लोकसभा क्लस्टर प्रभारी, लोकसभा प्रभारी, लोकसभा संयोजक और लोकसभा विस्तारक को भी आमंत्रित किया गया है. इसस बैठक में पार्टी के सभी राष्ट्रीय प्रवक्ता, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता, प्रदेश मीडिया संयोजक, प्रदेश सोशल मीडिया, आईटी संयोजक, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष एवं महामंत्री, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक आदि भी रहेंगे.

इस बैठक के लिए देश भर के सभी जिला अध्यक्ष, नगर निगमों, नगर पालिकाओं एवं नगर पंचायतों के अध्यक्ष/उपाध्यक्ष भी बुलाए गए हैं. जिला पंचायतों के अध्यक्ष/उपाध्यक्ष, राज्य स्तरीय बोर्ड एवं निगमों के अध्यक्ष/उपाध्यक्ष को भी बैठक में हिस्सा लेने को कहा गया है. चल रहे विभिन्न कार्यक्रमों की राष्ट्रीय टीम, क्षेत्र /विभाग अध्यक्ष, महामंत्री, महामंत्री (संगठन) प्रभारी भी दो दिन की इस बैठक के लिए बुलाए गए हैं. इस बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी मशीनरी को तैयार किया जाएगा. इसमें मोदी सरकार की उपलब्धियों पर प्रस्ताव पारित होगा. राम मंदिर, अनुच्छेद 370 जैसे मुद्दों पर वादे पूरे करने पर पीठ थपथपाई जाएगी.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *