दिल्ली में 16-17 जनवरी को BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पीएम मोदी करेंगे रोड शो

BJP National Executive Meeting & PM Modi Road Show in Delhi in January 16th 2023

दिल्ली : डॉ. निशा सिंह

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 16-17 जनवरी को दिल्ली में होगी. सोमवार 16 जनवरी को सुबह 10 बजे बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होगी, जिसमें राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के एजेंडे पर अंतिम मुहर लगाई जाएगी. इस अहम बैठक में PM मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत 350 कार्यकारी सदस्य शामिल होंगे. एनडीएमसी कंवेंशन सेंटर में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक 4 बजे से होगी, जिसमें पीएम मोदी भी शामिल होंगे. वहीं कंवेंशन सेंटर पहुंचने से पहले पीएम मोदी का रोड शो भी संसद मार्ग पर प्रस्तावित है. बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में रणनीति बनाने और सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने पर फोकस रखा जाएगा.

बताया जा रहा है कि इन दोनों ही प्रमुख एजेंडों पर कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिया जाने वाला भाषण आकर्षण का केंद्र बिंदु रहने वाला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे और अंतिम दिन मंगलवार, 17 जनवरी को अपने समापन मार्गदर्शन भाषण में देश भर से आए बीजेपी नेताओं को आगामी विधानसभा चुनावों और 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मंत्र देंगे और साथ ही भारत को मिली जी-20 की अध्यक्षता से जुड़े कार्यक्रमों में ज्यादा से ज्यादा जनभागीदारी सुनिश्चित करने का भी आह्वान करेंगे.

दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो

दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो दोपहर 2 बजे पटेल चौक से शुरु होगा और लगभग 1 किलोमीटर की दूरी तय कर NDMC कन्वेंशन सेंटर तक पंहुचेगा. NDMC कन्वेंशन सेंटर में शाम 4 बजे से बीजेपी की दो दिन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की शुरुआत होगी. बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक का मुख्य एजेंडा चुनावी राज्यों की रणनीति बनाने और मोदी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के तौर तरीकों को निर्धारित करना ही होने जा रहा है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *