बीजेपी नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की पहली बैठक कुछ ही देर में शुरू होगी

BJP National Executive Meeting

न्यूज़ डेस्क :

उत्तर प्रदेश और छह अन्य राज्यों में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव और सामयिक मुद्दे पर अब से कुछ ही देर में शुरू होने वाली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के एजेंडे में सबसे ऊपर होंगे. जेपी नड्डा के पार्टी अध्यक्ष का पदभार संभालने के बाद बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की यह पहली बैठक होगी. नई दिल्ली में होने वाली इस बैठक में बीजेपी के सभी बड़े नेता शामिल होंगे.

बता दें कि बीजेपी ने अपनी सभी राज्य इकाइयों को भेजे पत्र में कहा है कि ‘कोविड-19 प्रोटोकॉल के मद्देनजर, सभी प्रदेश अध्यक्ष, राज्य महासचिव (संगठन) और उस संबंधित राज्य के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य अपने-अपने राज्य पार्टी कार्यालयों से डिजिटल रूप से बैठक में भाग लेंगे’. राष्ट्रीय पदाधिकारी, केंद्रीय मंत्री और दिल्ली के नेता जो राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं, वे सात नवंबर को यहां एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में प्रत्यक्ष रूप से बैठक में भाग लेंगे.

एक दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का समापन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण के साथ होगा

इसमें कहा गया है कि ‘एजेंडा में आगामी विधानसभा चुनावों और अन्य सामयिक मुद्दों पर चर्चा शामिल है.’ सात राज्यों के विधानसभा चुनाव 2022 में प्रस्तावित है. पांच राज्यों-उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में अगले साल की शुरुआत में चुनाव होंगे, जबकि हिमाचल प्रदेश और गुजरात में चुनाव साल के अंत में होंगे. पंजाब को छोड़कर इन सभी राज्यों में बीजेपी सत्ता में है. एक दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक नड्डा के अध्यक्षीय भाषण से शुरू होगी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समापन भाषण के साथ समाप्त होगी.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *