हिमाचल के मंडी से BJP सांसद रामस्वरूप की दिल्ली में मौत

न्यूज़ डेस्क

दिल्ली में बीजेपी के सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. रामस्वरूप शर्मा हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद थे. उनका शव दिल्ली स्थित उनके निवास में फंदे से लटका मिला है. सांसद का निवास आरएमएल अस्पताल के नजदीक बने गोमती अपार्टमेंट के फ्लेट नंबर 214 में है. मौत के कारणों का फिलहाल सटीक पता नहीं चल पाया है. सूत्रों के मुताबिक उनके पारिवारिक रिश्तों में कड़वाहट थी.

रामस्वरूप शर्मा के स्टाफ कर्मियों ने पुलिस को उनकी मौत की जानकारी दी थी. दिल्ली पुलिस के मुताबिक सांसद रामस्वरूप शर्मा का कमरा अंदर से बन्द था और उन्होंने फांसी लगाई हुई थी. पुलिस के पहुंचने के बाद ही गेट तोड़ा गया. पुलिस ने यह भी बताया कि रामस्वरूप शर्मा को फांसी से उतारकर जब अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी उन्होंने दम तोड़ दिया. अभी तक किसी सुसाइड नोट की बात सामने नहीं आई है पुलिस अपनी जांच कर रही है. फिलहाल केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर रामस्वरूप के घर पहुंच गए हैं. थोड़ी देर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह नॉर्थ एवेन्यू में राम स्वरूप शर्मा के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचेंगे.

मुंबई में 22 फरवरी को निर्दलीय सांसद मोहन देलकर ने आत्महत्या की थी

दादरा-नगर हवेली के निर्दलीय सांसद मोहन देलकर ने 22 फरवरी को दक्षिण मुंबई के एक होटल में आत्महत्या कर ली थी. पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था. जो गुजराती भाषा में लिखा गया था. इस आत्महत्या के पीछे की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है. जानकारी के मुताबिक 58 वर्षीय मोहन देलकर 7 बार सांसद रहे थे. सूत्रों के मुताबिक गुजराती भी लिखे सुसाइड नोट में मोहन दिल करने बड़े नेताओं के नामों का भी जिक्र किया है. दिल कर की सुसाइड नोट में यह भी जिक्र है कि बड़े नेता उन्हें अपमानित करते थे, साथी व पक्षपात का भी शिकार हुए हैं. फिलहाल सांसद के बेटे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलकर कहा है उनके पिता दबाब में आत्महत्या किया था, जिसकी उच्चस्तरीय जाँच होनी चाहिए.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *