BJP ने मध्यप्रदेश में जन आर्शीवाद यात्रा की शुरूआत, नड्डा ने कहा, विकसित भारत बनाने में लगे हैं

J P Nadda in Ashivad Yatra

MP Elections 2023: जन आशीर्वाद यात्रा में जेपी नड्डा ने कहा कि जहां एक तरफ हम भारत को विकसित राष्ट्र बनाने में लगे हैं, वहीं ये घमंडिया गठबंधन हमारी संस्कृति, धर्म, और संस्कारों पर गहरा आघात करने का प्रयास कर रहा है.

MP Elections 2023: मध्यप्रदेश में फिर से सत्ता में वापसी के लिए बीजेपी ने जन आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत कर दी है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज सतना जिले के चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र के मझगवां के पास मिचकुरिन गांव से इस यात्रा की शुरुआत कर दी है. इस अवसर पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, मध्यप्रदेश ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित कई बड़े नेता मौजूद थे. बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा को शुरू करने से पहले सीएम शिवराज के साथ जेपी नड्डा चित्रकूट के कामतानाथ की पूजा अर्चना की. पूरे प्रदेश में 19 दिन तक भाजपा की 5 जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जाएगी, जिसमें 10 हजार किलोमीटर तक का सफर तय किया जाएगा.

जन आशीर्वाद यात्रा का पूरा कार्यक्रम

मध्यप्रदेश में आज यानी 3 सितंबर से शुरू बीजेपी के जन आर्शीवाद यात्रा को 5 स्थानों से अलग-अलग दिनों में निकाला जाएगा. पहली यात्रा की शुरूआत आज हो गयी है, जबकि पांचवीं और अंतिम यात्रा की शुरूआत 6 सितंबर को होगी. इन यात्राओं को 998 स्थानों पर स्वागत किया जाएगा. जबकि 678 स्थानों रथ सभा होगी, 211 स्थानों पर मंच सभा, जबकि 50 स्थानों पर बड़ी सभा का आयोजन किया जाएगा. यह सभी यात्राएं 21 से 24 सितंबर के बीच भोपाल में पहुंच जाएगी. जहां 25 सितंबर को पार्टी ने कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शामिल होकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इसका पूरा कार्यक्रम है-

पहली यात्रा सतना जिले के चित्रकूट से जेपी नड्डा द्वारा 3 सितंबर से प्रारंभ

दूसरी यात्रा उज्जैन संभाग के नीमच से रक्षामंत्री राजनाथ सिंह द्वारा 4 सितंबर को प्रारंभ

तीसरी यात्रा जबलपुर संभाग के मंडला से केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा 5 सितंबर से प्रारंभ

चौथी यात्रा चंबल संभाग के श्योपुर से केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा 5 सितंबर से प्रारंभ

पांचवी यात्रा इंदौर संभाग के खंडवा से केन्द्रीय सडक़ परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी द्वारा 6 सितंबर से प्रारंभ

विशेष संवाददाता

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *