उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव : ‘हर घर भाजपा’ नारे के साथ सितम्बर से बीजेपी का जनसंपर्क अभियान शुरू होगा

UttarPradesh Assembly Election 2022 BJP Campaign

लखनऊ : वरिष्ठ संवाददाता

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है. इस बार बीजेपी “हर घर भाजपा” नारे के साथ जनसंपर्क अभियान शुरू करेगी. यह अभियान सितंबर से पूरे उत्तर प्रदेश में शुरू होगा. भाजपा के कार्यकर्ता और नेता घर-घर जाएंगे. चुनाव से पहले बीजेपी का लक्ष्य हर घर, हर वोटर तक पहुँचने का है. चुनावों में जातीय और क्षेत्रीय समीकरणों को देखते हुए अगले 10-15 दिनों में योगी मंत्रिमंडल का विस्तार भी किया जाएगा.

जनसंपर्क अभियान में ये मुद्दे छाए रहेंगे

बीजेपी अपने जनसंपर्क अभियान में कुछ मुद्दों पर खास फोकस करनेवाली है, इसमें अयोध्या में राम मंदिर निर्माण, काशी विश्वनाथ, विंध्यवासिनी देवी कॉरीडोर, कश्मीर से अनुच्छेद 370 का हटना, ट्रिपल तलाक आदि प्रमुख हैं. बीजेपी अपने शासनकाल के दौरान हुई उपलब्धियों को जनता के सामने रखेगी. हालांकि कोरोना संकट में चरमरा गई स्वास्थ्य व्यवस्था, बेरोजगारी, आर्थिक मंदी, किसान आंदोलन, आदि मुद्दों पर बीजेपी बैकफुट पर दिख रही है.

5 सितम्बर से होगी अभियान की शुरूआत

शिक्षक दिवस यानी 5 सितम्बर से यूपी के प्रत्येक विधानसभा में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन होगा, को 20 सितंबर तक चलेगा. इसके बाद 25 सितंबर से पन्ना प्रमुख सम्मेलन होगा जिसमें पन्ना प्रमुख को वोटर से संपर्क करने का दायित्व दिया जाएगा और साथ ही डोर टू डोर कंपैन भी किया जाएगा.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *