उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 : ‘बूथ विजय अभियान’ के साथ बीजेपी 11 सितंबर से मैदान में उतरेगी

BJP Booth Vijay Abhiyan in UP

लखनऊ : विशेष संवाददाता

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में जीत के लिए ‘बूथ विजय अभियान’ के साथ बीजेपी 11 सितंबर से मैदान में उतरेगी. इस “बूथ विजय अभियान” का शुभारंभ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा करेंगे. कल यानी 11 सितंबर को शाम 4 बजे प्रदेश के 27,700 शक्ति केंद्रों को नड्डा एक साथ बजे संबोधित करेंगे.

इस कार्यक्रम में पार्टी के दिग्गज नेता वर्चुअल माध्यम से शामिल होंगे. राष्ट्रपति का कार्यक्रम होने की वजह से सीएम योगी आदित्यनाथ और केशव मौर्य प्रयागराज से ही वर्चुअल माध्यम से कार्यक्रम में जुड़ेंगे. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा गाजियाबाद के एक एक शक्ति केंद्र पर मौजूद रहेंगे.

विधानसभा चुनाव 2022 तक तीन चरणों में चलेगा “बूथ विजय अभियान”

बीजेपी का “बूथ विजय अभियान” विधानसभा चुनाव तक तीन चरणों में चलेगा. इसके पहले चरण में बूथ समितियों का सत्यापन होने के साथ साथ पन्ना प्रमुखों के लिए अभियान चलेगा. दूसरे चरण में वोटर के बीच संपर्क सदस्यता अभियान, मतदाता सूची ठीक करना और लाभार्थियों से मिलना होगा. इसके तीसरे चरण में बूथ पर्ची का सत्यापन करना और वोटर बढ़ाना शामिल है.

आपको बता दें कि इसके पहले यह कार्यक्रम 23 अगस्त को होना था, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन की वजह से कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया था. अब एक बार फिर से बीजेपी अपने अभियान में जुट गई है. आपको बता दें कि एबीपी सी वोटर सर्वे में भी बीजेपी को यूपी में सत्ता वापस आते दिखाया गया है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *