जेपी नड्डा ने कहा पांच में से चार राज्यों में बीजेपी की वापसी होगी

न्यूज डेस्क :

Assembly Elections 2022 : बीजेपी अधक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पांच में से चार राज्यों में हमारी सरकार है और इस बार भी चारों राज्यों में हम वापसी करेंगे, क्योंकि प्रो-इनकंबेंसी यानी सत्ता के पक्ष में लहर है.

नड्डा ने कहा कि हम सिर्फ़ विकास के मुद्दे पर लड़ रहे हैं. हम तुष्टिकरण के ख़िलाफ़ हैं. नड्डा ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि सबका विकास हो यही हमारा लक्ष्य है. जनधन, सौभाग्य और उज्जवला सबके लिए समान है. यूपी में बीजेपी इस बार भी 300+ सीटें ला रही हैं और यूपी में योगी ही सीएम होंगे.

नड्डा ने कहा कि पंजाब में इस बार बीजेपी ने अपने दम पर चुनाव लड़ा है, हालांकि हंग अंसेबली की संभावना है. पार्टी पंजाब में अपना विस्तार करेगी और नतीजों के बाद गठबंधन की संभावनाओं पर फ़ैसला लेगी.

अखिलेश का इतिहास तो आतंकियों को बचाने का है- नड्डा

समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए नड्डा ने कहा कि सपा यानी यादव परिवार हमेशा से तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं और हमेशा मौक़ापरस्त गठबन्धन किये. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की राजनीतिक समझ सीमित है. अखिलेश का इतिहास तो आतंकियों को बचाने का रहा है. अखिलेश ने बम धमाकों के आरोपियों तक को छुड़वा दिया. सायकल पर वोट का मतलब आतंकियों के समर्थक को वोट देना है.

बीजेपी को मुस्लिमों का भी समर्थन मिलेगा- नड्डा

नड्डा ने कहा कि बीजेपी सबका साथ सबका विकास के मंत्र में यकीन रखती है. बीजेपी को मुस्लिमों का भी समर्थन मिलेगा. वोटबैंक की पॉलिटिक्स विपक्ष का काम है. प्रियंका पर निशाना लगाते हुए नड्डा ने कहा कि चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए लोग संजीदा नहीं हैं. यूपी में उत्तर प्रदेश की बेटी बताती हैं प्रियंका तो पंजाब में यूपी के लोगों को भइया बताने पर ताली बजाती हैं. कुर्सी के लिए ये लोग इकट्ठा होना चाहते हैं.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *