आंतकियों ने आज फिर कश्मीर में दो बिहारी मजदूर की हत्या की,अभी तक चार श्रमिक मारे गए हैं

न्यूज़ डेस्क

आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में एक मकान में घुसकर किराए पर रह रहे श्रमिकों पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। इसमें हमले में दो श्रमिकों की मौत हो गई, जबकि एक घायल है। घायल को अतंतनाग मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुलगाम में आतंकवादियों द्वारा मारे गए राजा रेशी देव और जोगिंदर रेशी देव के परिजनों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है

पिछले 24 घंटों में अन्य प्रदेशों के श्रमिकों को मारने की यह दूसरी घटना है। इसमें अभी तक चार श्रमिकों की मौत हो चुकी है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सेना के एंटी-टेरर ऑपरेशन से आतंकी बौखलाए हुए हैं. वो एक के बाद एक गैर-कश्मीरियों को निशाना बनाते जा रहे हैं. बीते दिन भी आतंकियों ने पुलवामा और श्रीनगर में दो लोगों की गाोली मारकर हत्या कर दी थी.

जिन लोगों पर आतंकियों ने हमला किया वो सभी मजदूर हैं और वहां काम करते हैं. आतंकवादियों द्वारा जिन तीन गैर-कश्मीरी मजदूरों पर गोलियां चलाई गई हैं उनकी पहचान राजा रेशी देव (मृत), जोगिंदर रेशी देव (मृत) और चुनचुन रेशी देव (घायल) के रूप में हुई है. सभी बिहार के रहने वाले हैं.आतंकियों ने इन मजदूरों के घर में घुस कर उनपर गोलियां चलाई है.आज रविवार की देर शाम को कुलगाम जिले के गंजीपोरा वनपोह में आतंकी अचानक एक मकान में जा घुसे और उन्होंने वहां पर एक समूह में बैठे बिहार के श्रमिकों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता, वहां पर कोहराम मच गया। घटनास्थल खून से लथपथ हो गया। गोलीबारी में दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। और एक घायल को तुरंत अस्पताल में ले जाया गया।

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *