नीतीश कुमार का एलान : 2025 बिहार विधानसभा का चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा

Tajasvi will main leader in 2025 Bihar Assembly Election

पटना : वरिष्ठ संवाददाता

महागठबंधन विधानमंडल दल की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान किया है. नीतीश कुमार ने कहा कि 2025 बिहार विधानसभा का चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. साथ ही उन्होंने एलान किया कि मैं प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं हूँ, हम सब चाहते हैं बीजेपी को हटाना है. नीतीश ने साफ किया कि ना तो अब मैं सीएम पद का उम्मीदवार बनना चाहता हूं, न ही प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनना चाहता हूं. बता दें कि प्रदेश की राजधानी पटना में महागठबंधन विधानमंडल दल की बैठक बुलाई गई थी.

आपको बता दें कि नीतीश ने अचानक से एनडीए का दामन छोड़कर महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाने की घोषणा कर दी थी. इससे बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया था. मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर से ऐसी बात कही है, जिससे प्रदेश की राजनीति के गरमाने की संभावना है.

इधर शिवानन्द तिवारी बोले आज नीतीश जी ने घोषणा कर दी है कि 2025 का बिहार विधानसभा का चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. यही सलाह पिछले सितंबर में राजद की राज्य परिषद की बैठक में नीतीश जी को मैंने दी थी. उस समय मेरी उस बात पर काफ़ी विवाद पैदा किया गया था, लेकिन आज नीतीश कुमार ने स्वयं उसकी घोषणा कर दी है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *