अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल ने रचाई शादी, बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना रिश्ता, जानिये ऐसे ही कपल्स के बारे में

Athiya Shetty And KL Rahul Wedding

मुंबई : आशीष कुमार

Athiya Shetty And KL Rahul Wedding : बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल को अपना लाइफ पार्टनर बना लिया है. अथिया शेट्टी फेमस एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं. अथिया और राहुल की शादी में क्रिकेट और फिल्म जगत के लोग शामिल हुए. यह पहला मौका नहीं है, जब किसी अभिनेत्री ने क्रिकेटर संगफेरेलिए हैं, इससे पहले भी अनेक फिल्म अभिनेत्रियों ओर क्रिकेटरों ने शादी रचाई है.

अभिनेत्री अथिया शेट्टी और उनके क्रिकेटर केएल राहुल ने चार साल के रोमांस के बाद खंडाला में 23 जनवरी यानी आज एक इंटिमेट हाउस वेडिंग में शादी के बंधन में बंध गए. अथिया शेट्टी से लेकर शर्मिला टैगोर तक कई अदाकाराएं क्रिकेटर्स के साथ सात फेरे ले चुकी हैं. आईए इन जोड़ों के बारे में जानते हैं:

शर्मिला टैगोर और टाइगर पटौदी
शर्मिला टैगोर और टाइगर पटौदी

अपने टाइम की दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर ने टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन और टाइगर पटौदी के नाम से मशहूर मंसूर अली खान को अपना हमसफर बनाया. शर्मिला और मंसूर का अफेयर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था.

संगीता बिजलानी और मोहम्मद अजहरुद्दीन
संगीता बिजलानी और मोहम्मद अजहरुद्दीन

संगीता बिजलानी 80-90 के दशक में बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक थीं. साल 1985 में अजहर की मुलाकात संगीता से एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी और उन्हें संगीता को पहली नज़र में देखते ही प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा. अजहर पहले से ही नौरीन से शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता थे, लेकिन इसके बावजूद 1996 में उन्होंने नौरीन को तलाक देकर संगीता से दूसरी शादी कर ली. हालांकि 14 साल साथ निभाने के बाद अजहर और संगीता के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों अलग हो गए.

सागरिका घाटगे और जहीर खान
सागरिका घाटगे और जहीर खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं. शाहरुख खान के साथ ‘चक दे इंडिया’ में काम कर चुकी इस एक्ट्रेस ने अपने लाइफ पार्टनर के तौर पर किसी एक्टर की जगह टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को चुना.

गीता बसरा और हरभजन सिंह
गीता बसरा और हरभजन सिंह

अभिनेत्री गीता बसरा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ सात फेरे लिया है. ‘द ट्रेन’ और ‘जिला गाजियाबाद’ जैसी फिल्मों में अपनी कातिलाना अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाली गीता बसरा पर भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार स्पिनर रह चुके हरभजन सिंह का दिल आ गया और दोनों ने सात फेरे लेकर एकदूसरे को अपना लाइफ पार्टनर बना लिया.

हेजल कीच और युवराज सिंह
हेजल कीच और युवराज सिंह

बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच ने क्रिकेटर युवराज सिंह को अपना हमसफर बनाया है. हेजल कीच ने सलमान खान और करीना कपूर खान के साथ फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा दिखाया और टीम इंडिया के जबरदस्त आलराउंडर युवराज सिंह को दिल देकर उनके साथ सात फेरे लिए.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के रूप में पहचान बनाने वाली अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की लवलाइफ ने भी काफी शौहरत बटोरी. एक दूसरे को काफी वक्त तक डेट करने के बाद एक्ट्रेस ने विराट कोहली से शादी कर उन्हें अपना लाइफ पार्टनर बना लिया. इन दोनों की शादी ने बॉलीवुड के साथ ही मीडिया के लिए सुर्खियां बटोरी और उसे बहुत दिनों तक याद किया जाता रहा है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *