बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने कुत्ते के पट्टे से फांसी लगाकर खुदकुशी की

सोनी किशोर सिंह

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. पुलिस के मुताबिक फोरेंसिक टीम मौके का निरीक्षण कर चुकी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभिनेता ने यह खुदकुशी गुरुवार को सुबह 11.30 बजे की थी और पुलिस को इसकी जानकारी 12.30 बजे मिली थी. आसिफ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

टीवी और फिल्मों के एक जाने-माने अभिनेता आसिफ बसरा धर्मशाला में एक किराए के मकान में रहते थे. फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने फांसी क्यों लगाई. अभिनेता बीते कुछ सालों से मैक्लोडगंज में किराये के मकान में विदेशी महिला मित्र के साथ रह रहे थे. लोगों के मुताबिक आसिफ बसरा गुरुवार को अपने कुत्ते को घुमाने निकले थे और घर लौटकर कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. कहा जा रहा है कि वह डिप्रेशन से भी जूझ रहे थे.

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया था. उन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा था. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म काय-पो-चे में भी अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने रानी मुखर्जी की हिचकी, ऋतिक रोशन की कृष-3 और सैफ अली खान की कालाकांडी में भी काम किया था. इसके अलावा वेब सीरीज पाताल लोक और होस्टेजेस में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया था. उनकी मौत से पूरा बॉलीवुड फिर से शोक में डूब गया है. साल 2020 में लगातार बॉलीवुड के एक्टर्स एक के बाद एक आत्महत्या किए जा रहे हैं.

आप इसे भी पढ़ें

कोरोना काल में थम नहीं रहा है, एक्टर्स के आत्महत्या का सिलसिला

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *