सपा का लाल रंग तो खून के दाग से भरा है, बीजेपी ने यूपी से माफियाराज, गुंडाराज को खत्म किया – केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

Anurag Thakur on UP Election 2022 : Blames Samajwadi party

न्यूज डेस्क :

केन्द्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी पर सीधे हमला बोलते हुए कहा कि सपा का लाल रंग तो खून के दाग से भरा है. समाजवादी पार्टी ने अपने शासनकाल में आतंकियों के मुकदमों को वापस लिया था. बीजेपी ने इसका विरोध किया था और बाद में आतंकियों को फांसी हुई. अनुराग ठाकुर ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि हमने उत्तरप्रदेश से अपने 5 साल के शासन में माफियाराज, गुंडाराज को खत्म कर दिया है और इनपर आगे भी कोई रियायत नहीं होगी.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश के चुनाव रिजल्ट से डर लगता है, क्योंकि उनका लाल रंग खून के दाग से भरा है. इत्र व्यापारी के यहां जो छापे पड़े हैं, उससे इत्र व्यापारी के मित्र परेशान हैं. उत्तर प्रदेश में पहले दंगा होते थे, अब दंगल होते हैं. अखिलेश सरकार ने उन लोगों के केस वापिस लिए थे,जिन लोगों ने बम धमाके किए, जबकि योगी सरकार मेँ ऐसे लोगों पर कार्रवाई हुई है और उन्हें फांसी की सजा हुई.

योगी सरकार ने धर्म और जाति देखे बिना गुंडों पर कार्रवाई की

अनुराग ठाकुर ने कहा कि योगी सरकार ने कानूनी कार्रवाई में न तो धर्म देखा और न ही जाति. सभी माफियाओं पर बुलडोजर चला, जिससे यूपी को गुंडाराज और माफिया राज से मुक्ति मिली है. अब 10 मार्च के बाद जब बीजेपी की सरकार दुबारा बनेगी तो यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. बीजेपी किसी भी तरह से ध्रुवीकरण के पक्ष में नहीं हैं. बीजेपी अपराध नहीं बल्कि विकास में यूपी को नंबर एक बनाएगी.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *