2022 और 2024 में बीजेपी नहीं आई तो देश सुरक्षित नहीं रहेगा, जाटों को आरक्षण मिलेगा – अमित शाह

Amit Shah on Jat reservation

दिल्ली : डॉ. निशा सिंह

गृह मंत्री अमित शाह ने आज कहा कि 2022 और 2024 में बीजेपी नहीं आई तो देश सुरक्षित नहीं रहेगा. शाह ने आज दिल्ली में जाट नेताओं के साथ बैठक में कहा कि एक बार फिर से मोदीजी पर विश्वास करके बीजेपी को जीत दिलाएं, हम वादा करते हैं कि आपके सम्मान का ख्याल रखा जाएगा. मैं अभी भी कहता हूं जयंत भाई (आर.एल.डी. नेता) ने गलत जगह चुनी है, अगली बार आपसे मिलेंगे तो आप उनसे बात करिएगा वह गलत घर (अखिलेश यादव के साथ) में गए हैं, हम अभी भी उनका स्वागत करने को तैयार हैं.

दिल्ली में जाट आरक्षण के मुद्दे पर गृह मंत्री अमित शाह ने आज बीजेपी समर्थित जाट नेताओं से मुलाकात की और उन्हें इसका आश्वासन दिया. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बीजेपी समर्थित जाट नेताओं से संवाद के दौरान गृह मंत्री अमित शाह का कहना था कि जाट आरक्षण संबंधित मांगों को वह जानते हैं और उसे जरूर पूरा किया जाएगा. शाह ने समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला जबकि जयंत चौधरी के प्रति हमदर्दी जताई.

गृह मंत्री अमित शाह का कहना था जाट आरक्षण के मुद्दे पर आपने मुझ तक मामला पहुंचाया है, मैं इसे कतई भूलूंगा नहीं, देशभर में बीजेपी ने आरक्षण दिया है. मैं यह वादा करता हूं कि आपको आरक्षण जरूर मिलेगा. आपको बता दें कि जाट समुदाय आरक्षण की मांग लंबे समय से कर रहा है और इस समुदाय से जुड़े बीजेपी के नेता गृह मंत्री की इस घोषणा को चुनाव के मद्देनजर आश्वाशन मान रहे हैं. गृह मंत्री ने जयंत चौधरी के बारे में कहा कि उन्होंने गलत रास्ता चुन लिया है, जबकि समाजवादी पार्टी पर उन्होंने हमेशा बीजेपी और राष्ट्र विरोधी नीति का विरोध करने का आरोप लगाया.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *