अमित शाह अयोध्या में बोले अखिलेश बाबू दम हो तो मंदिर निर्माण रोक लो, योगी बोले आतंकवाद की जड़ कांग्रेस है

Amit Shah Speech on Ayodhya Temple in UP

विक्रम राव : विशेष संवाददाता

अयोध्या : गृह मंत्री अमित शाह ने कहा मैं उत्तर प्रदेश में जब भी आता हूं तो बहुत ही भावुक और रोमांचित हो जाता हूं. 2014 में मैं भाजपा का प्रभारी था, 2017 और 2019 में अध्यक्ष था. इन तीनों चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता ने भाजपा पर भोले शंकर की तरह कृपा की है. पहले राम भक्तों पर गोली चलती थी, बीजेपी अयोध्या की प्राचीन पहचान वापस दिलायी, समाजवादी के इत्र की बदबू पूरे यूपी में फैल रही है, पहले माफिया से पुलिस डरती थी. समाजवादियों से जुड़ा हुआ क्षेत्र रहा है, यहां का अगर इतिहास उठा कर देखेंगे, यहां पर भाईचारे और सौहार्द का इतिहास रहा है, कन्नौज में इत्र कोई आज से नहीं बन रहा है, बहुत वर्षों से यहां इत्र बन रहा है, अपनी रैलियों के लिए सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल करते हैं.

अमित शाह ने कहा कि ये समाजवादी पार्टी के लोग जिन्होंने कारसेवकों पर डंडे बरसाएं, गोलियां चलवाई, ये लोग ताना मारते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, तिथि नहीं बताएंगे. अरे, अखिलेश बाबू दम हो तो मंदिर निर्माण रोक लो. मोदी जी ने 5 अगस्त 2020 को अयोध्या में भूमि पूजन कर मंदिर निमार्ण का शिलान्यास कर दिया है.

यहां मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव देश के साथ कुठाराघात किया है. देश के अंदर आतंकवाद की जड़ और देश के अंदर भाषाई दंगा कराने की अगर कोई जड़ है तो वह कांग्रेस ही है. मोदी जी ने गोरखपुर में खाद का कारखाना लगाया, बायोफ्यूल प्लांट लगाया और अभी कुछ ही दिन पहले काशी में औरंगजेब के समय से जो बाबा विश्वनाथ का दरबार सूना पड़ा था, बाबा विश्वनाथ के दरबार का पुनरोद्धार करने का काम नरेन्द्र मोदी जी ने किया है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *