अमित शाह आज लखनऊ में “मेरा परिवार भाजपा परिवार” सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे

अमित शाह : यूपी चुनाव : मेरा परिवार भाजपा परिवार

लखनऊ : विक्रम राव

मिशन उत्तर प्रदेश को लेकर आज गृह मंत्री अमित शाह लखनऊ पहुँच रहे हैं. यहां वो “मेरा परिवार भाजपा परिवार” सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे. इसके अलावा अमित शाह बीजेपी के प्रचार वाहनों को भी रवाना करेंगे. बता दें कि, अमित शाह पार्टी की कई संगठनात्मक बैठकों में भी शामिल होंगे और 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे. पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे साथ ही जीत का मंत्र भी देंगे.

इस दौरान गृह मंत्री शाह प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में सम्भावित उम्मीदवारों को लेकर किये गए आंतरिक सर्वे पर चर्चा होगी, जिसके आधार पर आगे उम्मीदवारों के नामों का एलान किया जाएगा. दरअसल अमित शाह के सामने एक बार फिर यूपी में जीत के लिए रोडमैप बनाना एक बड़ी चुनौती है. अमित शाह ने यूपी में जीत कैसे दर्ज हो इसपर काम अभी से शुरू कर दिया है. पिछली बार अखिलेश सरकार के खिलाफ लोगों ने बीजेपी को झोली भर कर वोट दिए थे. इस बार बीजेपी को अपने काम के नाम पर वोट मांगना है. हिंदुत्व का एजेंडा अलग है और जातियों का सामाजिक समीकरण भी. ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी की साथ छोड़ दिया है तो संजय निषाद की पार्टी की एन्ट्री अब एनडीए में हो चुकी है.

अमित शाह लखनऊ का ये है शेड्यूल

आज गृह मंत्री अमित शाह लखनऊ दौरे पर, सुबह 11 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे. 11.30 बजे डिफेंस एक्सपो ग्राउंड वृंदावन पर पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे. डिफेंस एक्सपो कार्यक्रम में अवध क्षेत्र के शक्ति केंद्र प्रभारियों को संबोधित करेंगे और प्रचार वाहनों को रवाना करेंगे. 1.30 बजे इंदिरागांधी प्रतिष्ठान में पार्टी के वरिस्थ नेताओं, पूर्व विधायकों को संबोधित करेंगे. इसके बाद 3 बजे पार्टी कार्यालय पर प्रभारियों, पदाधिकारी और चुनाव प्रभारियों की बैठक लेंगे. 30 अक्टूबर को देहरादून के लिए रवाना हो जाएंगे.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *