अमित शाह आज फिर जवानों से मिलेंगे और शाम में श्रीनगर में रैली को सम्बोधित करेंगे

amit shah in kashmir

कश्मीर:वरिष्ठ संवाददाता

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज जम्मू-कश्मीर दौरे के तीसरे दिन देश की सुरक्षा में काज जवानों से मिलेंगे. अमित शाह जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. एक दिन पहले उन्होंने मकवाल सीमा अग्रिम चौकी का दौरा किया था, वहां बीएसएफ जवानों से मुलाकात की और उनके साथ समय बिताया. अमित शाह आज पहले पुलवामा के लेथपोरा में पुष्पांजलि समारोह में शामिल होंगे और जवानों से मिलेंगे. शाह शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर, कश्मीर में सिविल सोसाइटी के प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात भी करेंगे. और शाम 6 बजे रैली को संबोधित करेंगे.

आपको बता दें कि एक दिन पहले अमित शाह ने कल रविवार को जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा का दौरा किया और भारतीय सीमा पर मौजूद बीएसएफ के जवानों से बात की और कहा कि वे बेफिक्र होकर देश की रक्षा करें, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार उनके परिवारों का खयाल रखेगी.

बॉर्डर के आखिरी हिस्से मकवाल का किया दौरा

शाह ने सीमा के आखिरी हिस्से मकवाल का भी दौरा किया और निवासियों से कहा कि मोदी सरकार सीमावर्ती इलाकों में हर सुविधा उपलब्ध कराने और विकास सुनिश्चित करने को लेकर प्रतिबद्ध है. अधिकारियों ने बताया कि उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ शाह ने मकवाल सीमा अग्रिम चौकी का दौरा किया जहां उन्होंने बीएसएफ जवानों से मुलाकात की. अमित शाह ने बाद में ट्वीट कर कहा, ‘सभी देशवासियों की तरफ से, मैंने हमारे सुरक्षा बलों की वीरता को सलाम किया और अपना आभार जताया.’ उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार देश की रक्षा करने वाले सुरक्षाकर्मियों और उनके परिवारों के कल्याण के लिए पूरी तरह समर्पित है. शाह ने कहा, ‘मैं सभी से कहना चाहता हूं कि आपको बिना किसी चिंता के देश की रक्षा करनी चाहिए. मोदी सरकार आपके परिवारों का खयाल रखेगी.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *