अमेरिका से लेकर बिहार तक हर जगह मुद्दा देश के पीएम मोदी ही हैं : जगदंबिका पाल

न्यूज डेस्क

यूपी के पूर्व सीएम व वरिष्ठ भाजपा नेता जगदंबिका पाल ने कहा कि आज दुनिया में यूएसए का चुनाव है तो दूसरी तरफ बिहार का चुनाव हो रहा है, लेकिन दुनिया भर की निगाहें बिहार के विधानसभा के चुनाव और पीएम मोदी पर टिकी हुई है.

आज चुनाव प्रचार करने गोपालगंज पहुंचे बीजेपी के सांसद जगदंबिका पाल ने कहा की चाहे चुनाव बिहार में हो रहा हो या फिर अमेरिका में लेकिन हर जगह मुद्दा देश के पीएम मोदी ही है. आज अमेरिका के चुनाव में स्थानीय मुद्दों से ज्यादा मोदी की चर्चा है. आज वहां डोनाल्ड ट्रम्प और उनके विपक्षी भारत से संबंधों को लेकर अपने-अपने दावे कर रहे हैं.

आज अमेरिका चुनाव के समय में भारत से रिश्ते रखने के लिए कितना उत्सुक है. आज भारत तकनीक के क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है. बिहार में अभी जो पहले चरण का चुनाव संपन्न हुआ है, उसमे भी जो रुझान मिल रहे हैं वह एनडीए के पक्ष में है. यूपी के पूर्व सीएम जगदंबिका पाल गोपालगंज में पिछले तीन दिनों से कैंप किये हुए हैं. यहाँ वे बैकुंठपुर विधानसभा में एनडीए के भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के लिए लगातार जनसभा कर रहे हैं.

गोपालगंज में उन्होंने कहा कि भारत में कोरोना का वैक्सीन निकलने के बाद सबसे पहले बिहार के लोगों तक पहुंचाने के लिए तैयारी शुरू कर दी गयी है. पुरे देश में 28 हजार जगहों पर कोल्ड चेन स्टोर स्थापित किये जा चुके हैं. भारत में जैसे ही कोरोना के वैक्सीन उपलब्ध होंगे, वह आम जनता तक आसानी से पहुँचने लगेगी.

आज पीएम मोदी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि जब पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक हुए तब कांग्रेस ने इसका उपहास उड़ाया और इसे झूठा साबित करने की कोशिश की. लेकिन पाकिस्तान के मंत्री और असेंबली से जब सच्चाई सामने आ गयी है, तब कांग्रेस को अब देश से माफ़ी मांगनी चाहिए.

देश के पीएम मोदी को सिर्फ भारत और बिहार की चिंता है. उन्होंने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की और कहा कि बिहार का चुनाव परिणाम देश और विदेश हर जगह को प्रभावित करेगा. इस मौके पर एनडीए के कई नेता मौजूद थे.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *