Alert Today : मंगलवार, 20 अप्रैल, 2021 की प्रमुख खबरें जिन पर लगी रहेंगी निगाहें

#Alert Today : मंगलवार, 20 अप्रैल, 2021 की प्रमुख खबरें जिन पर लगी रहेंगी निगाहें

1. कोरोना को लेकर केन्द्रिय कैबिनेट और सीसीईए की बैठक होगी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसकी अध्यक्षता करेंगे (सुबह 11 बजे).

2. कर्नाटक ने #कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री यदुरप्पा ने सर्वदलीय बैठक बुलायी है. राज्यपाल भी इस बैठक में रहेंगे (शाम 4.30 बजे).

3. उद्योग मंत्री पीयूष गोयल उद्योग जगत के विशेषज्ञों के साथ बैठक करेंगे. कोरोना के चलते उद्योगों को पटरी पर लाने के लिए बैठक मंथन होगा.

4. बिहार को पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह आज पटना में प्रेस कांफ्रेस करके नितीश कुमार की सरकार पर हमला करेंगे (दोपहर 2 बजे).

5. गोवा में 2019 में दस कांग्रेस एमएलए के बीजेपी में शामिल होने के मामले पर आज विधानसभा अध्यक्ष अपना फैसला सुनाएंगे. कांग्रेस ने इन विधायकों को अयोग्य घोषित करने की मांग कर रखी है. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर आज 20 अप्रैल तक फैसला सुनाने का निर्देश दे रखा है (दोपहर 2 बजे).

6. जेपी नड्डा बंगाल चुनाव में बाराबनी (सुबह 11 बजे), तपन (दोपहर 1 बजे) में रोड शो करेंगे, जबकि स्मृति ईरानी कुलती, सागरदिघी और कांडी में चुनावी रैली करेंगी (सुबह 11.30 के बाद).

7. दिल्ली के सभी स्कूलों में समयपूर्व ग्रीष्मकालीन छुट्टियां आज से शुरु होगी. 9 जून तक सरकारी और निजी स्कूलों में ऑनलाईन क्लासेज भी बंद रहेंगे.

8. #IPL में आज डीसी और मुंबई इंडियंस के बीच चैन्नई में मैच खेला जाएगा (शाम 7.30 बजे).

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *