Alert Today :मंगलवार , 15 जून, 2021 की प्रमुख खबरें जिन पर लगी रहेंगी निगाहें

Alert Today :मंगलवार , 15 जून, 2021 की प्रमुख खबरें जिन पर लगी रहेंगी निगाहें

1. मुंबई में आज दोपहर 3:30 बजे हाईटाइड आने की संभावना, कई इलाकों में हल्की बारिश के आसार। पंजाब , केरल , बिहार, दिल्ली में आज मानसून के बारिश होने की सम्भावना है।

2. बिहार : 6 से 12 वर्ष के बच्चे को कोरोना की टीका लगाने का ट्रायल आज पटना एम्स में शुरू किया जायेगा। दिल्ली एम्स में भी 6 से 12 वर्ष के बच्चे के टीकाकरण के लिए बच्चे के नाम का चयन का काम किया जायेगा।

3. कोरोना : केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर मीडिया ब्रीफिंग करके अपडेट जानकारी दी जाएगी ( 4 बजे)

4. बिहार अनलॉक -2: कल 16 जून से मिलेगी छूट या बढ़ेगी पाबंदी, : आज नीतीश कुमार अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ पटना में मीटिंग करेगें। क्राइसिस मैनेजमेंट की भी बैठक आज होगी। लॉकडॉन में क्या बदलाव होंगे आज सरकार की ओर से घोषणा की जाएगी ( 4.30 बजे )

5. पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हिंसा और गैंगरेप की वारदातों पर सुप्रीम कोर्ट में आज फिर सुनवाई होगी। बंगाल की ममता सरकार के खिलाप कोर्ट आर्डर कर सकती है। कल बंगाल बीजेपी के करीब 50 विधायक भी इस मामले को लेकर राज्यपाल से मिले थे ( 11 बजे )

6. गांधीनगर: गुजरात के भारतीय जनता पार्टी के विधायकों की अहम बैठक आज होगी। मुख्यमंत्री विजय रुपानी , प्रदेश बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव , सहित तमाम वरिष्ठ नेता इस बैठक में शामिल होंगे। सरकार के कामकाज की समीक्षा और आने वाले विधान सभा चुनाव की तैयारी पर चर्चा होगी

7. उत्तराखण्ड : केदारनाथ , बद्रीनाथ सहित चार धामों को आज से श्रद्धालुओं के लिए खोली जा रही है। कोरोना गाइडलाइन के तहत दर्शन किये जा सकेगें।

8. यूरो कप फुटबॉल : आज हंगरी और पुर्तगाल (9.30pm (IST)तथा फ्रांस और जर्मनी के बीच मुकाबला खेला जायेगा (12.30am (IST)

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *