Alert Today : 11 अप्रैल, 2021 की प्रमुख खबरें जिन पर लगी रहेंगी निगाहें

Alert Today : 11 अप्रैल, 2021 की प्रमुख खबरें जिन पर लगी रहेंगी निगाहें

1. कोरोना अपडेट : देश में आज से वर्कप्लेस पर वैक्सीनेशन, ‘टीका उत्सव’ का अभियान शुरू हो रहा है. टीका उत्सव के ज़रिए देश भर में बड़े पैमाने पर वैक्सिनेशन कार्यक्रम का आयोजन। 14 अप्रैल तक चलेगा टीका उत्सव (10 बजे से शुरू).

2. बंगाल में आज अमित शाह के तीन रोड शो, नदिया , बसीरपुर, पानीहाटी और गोपालपुर में जनसभा को भी करेंगे संबोधित।(12. 20 दोपहर के बाद). बर्दमान में टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी रोड शो करेंगी।(दोपहर 2 बजे).

3. बंगाल चुनाव: बंगाल कूचबिहार में मतदान के दिन 4 लोगों की मौत की घटना के बाद चुनाव आयोग ने जिले की 9 विधानसभा सीटों पर अगले 72 घंटे तक राजनीतिक दलों के नेताओं को जाने पर रोक लगा दी है. बंगाल में पांचवें चरण के मतदान में 48 घंटे की जगह 72 घंटे चुनाव प्रचार बंद पहले होगा.

4. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज अपने मंत्रिमंडल, टॉप एक्सपर्ट और टॉप लीडर्स के साथ कोरोना महामारी को लेकर बैठक करेगें. लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले पर एक हफ्ते का लॉकडाउन लगाने का निर्णय हो सकता है.

5. दिल्ली में नया गाईड लाइन जारी : दिल्ली में शादी समारोह में अब सिर्फ 50 लोगों को अनुमति. अंतिम संस्कार में अधिकतम 20 लोग. बस, मेट्रो सिनेमा घरों, रेस्टॉरेंट और बार में कुल बैठने की क्षमता का 50% (आज से नया नियम लागू).

6. प्रियंका चौपड़ा आज ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवार्ड्स कार्यक्रम में प्रेसेंटेर्स की भूमिका में नजर आएंगी (शाम 7 बजे)

7. बिहार: मॉब लिंचिग का शिकार हुए किशनगंज थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार का आज आंतों संस्कार किया जायेगा. इस मामले में अभी तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

8. IPL-14 के तीसरे मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद का कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा मुकाबला (शाम 7.30 बजे).

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *