Alert Today : 07 अप्रैल, 2021 की प्रमुख खबरें जिन पर लगी रहेंगी निगाहें

Alert Today : 07 अप्रैल, 2021 की प्रमुख खबरें जिन पर लगी रहेंगी निगाहें

1. प्रधानमंत्री मोदी आज विधार्थी और शिक्षकों के साथ परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में संवाद करेंगे (शाम 7 बजे).

2. केंद्रीय मंत्रीमंडल की आज वर्चुअली मीटिंग होगी, पीएम मोदी की अध्यक्षता में होनेवाली इस बैठक में कोरोना मामले और अन्य मुद्दों पर चर्चा होगी (सुबह 10.30 बजे).

3. आरबीआई गवर्नर शशिकांता दास नये आरबीआई मोनेटरी पॉलिसी को लेकर महत्वपूर्ण ऐलान करेंगे (सुबह 10.00 बजे).

4. अमित शाह बंगाल के सिंगूर, दोमजूर, हावड़ा मध्य और बेहला पूर्व में रोड शो करेंगे (दोपहर 12 बजे से शुरु). यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और कालियागंज में चुनावी सभा करेंगे (सुबह 11.00 बजे से).

5. यूपी के माफिया विधायक मुख्तार अंसारी को आज बांदा जेल में शिफ्ट किया जाएगा. अंसारी को पंजाब के रोपड़ जेल से पुनः बांदा जेल में शिफ्ट किया जाना है.

6. कर्नाटक में रोड ट्रांसपोर्ट के कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जा रहे हैं ( सुबह 10 बजे से). अपनी नौ सूत्री मांगों को लेकर यूनियन ने सरकार को चेतावनी दी है कि उनकी मांगे पूरी होने तक हड़ताल जारी रहेगा.

7. दिल्ली, पंजाब, जोधपुर, मुंबई, मध्यप्रदेश में कोरोना प्रभावित इलाकों में नाईट कर्फ्यू रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक 30 अप्रैल तक जारी रहेगा.

8. मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरे कार के बरामदगी और कार के मालिक की हत्या के मामले में मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन बाझे की एनआईए कस्टडी आज समाप्त हो रही है. मुंबई कोर्ट में रिमांड बढाने की याचिका एनआईए लगाएगी (12 बजे दोपहर).

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *