अखिलेश यादव आतंकियों को संरक्षण देते हैं: पूर्व डीजीपी व भाजपा सांसद बृजलाल

Akhilesh Yadav Protect terrorist - MP Brij Lal

कानपुर : संकल्प कुमार

भाजपा के राज्यसभा सांसद ब्रजलाल और पूर्व डीजीपी ने कानपुर में आयोजित कार्यक्रम में बड़ा बयान देते हुए कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव आतंकवादियों के सबसे बड़े मददगार है. अखिलेश यादव ने आतंकियों की मदद कर उनपर लगे केस वापस करवाए और आतंकियों को पाला जिससे पुलिस का मनोबल टूट गया था.

कानपुर में आज भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे पूर्व डीजीपी व वर्तमान में भाजपा से राज्यसभा सांसद ब्रजलाल ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अखिलेश यादव आतंकवादियों की मदद करते हैं, वो अपराधियों को पालने वाले हैं. रामपुर में सीआरपीएफ पर अटैक हुआ था, जिसमें कई लोग मारे गए थे. उस समय मैं ही एडीजे लॉ एंड आर्डर था. इंडिया कमांडर लश्कर ये तैयबा हाफिज सईद था, जिसकी गिरफ़्तारी हमारे नेतृत्व में हुई थी. पाकिस्तानी फिदायीन वाला केस अखिलेश यादव ने वापस ले लिया था और अदालत ने उसकी अनुमति नहीं दी थी और छह महीने पहले चारों को फांसी की सजा हो गई.

सांसद ब्रजलाल ने बताया कि कचहरी ब्लास्ट केस लखनऊ, फैजाबाद, अयोध्या, इन तीनों केसों को अखिलेश ने वापस किये. उन्होंने चौदह आतंकियों के केस वापस लिए थे, जिसमें आजीवन कारावास की सजा सुनाई गयी थी. ब्रजलाल ने बताया कि अखिलेश ने मेरे खिलाफ 18 मई 2013 को बाराबंकी कोतवाली में मर्डर का मुकदमा लिखवाया था.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *