सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में “आप” ने मेट्रो स्टेशनों पर किया प्रदर्शन, “मैं भी केजरीवाल” के कार्ड बांटे

AAP" demonstrated at metro stations in protest against the arrest of CM Kejriwal

नई दिल्ली।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को दिल्ली में शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आईटीओ मेट्रो स्टेशन और दिल्ली के साकेत मेट्रो स्टेशन के बाहर हाथों में कार्ड लेकर विरोध प्रदर्शन किया. आईटीओ मेट्रो स्टेशन के बाहर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लोगों को अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की सच्चाई के बारे में बताने के लिए पर्चे भी बांटे.

बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने शराब नीति घोटाले के मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए 6 दिन के रिमांड ईडी को सौंप दिया गया था, फिर 28 मार्च को 4 दिन रिमांड की अवधि बढ़ा दी गयी. आपको बता दें कि 2021-22 में 2873 करोड़ के घोटाले में ईडी ने दिल्ली सरकार के कई मंत्रियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. सतेन्द्र जैन, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह सहित आप के कई दूसरे नेता भी जेल में है. हाल में ईडी के गिरफ्त में आई के. कविता ने भी सीएम केजरीवाल का नाम लिया, जिसके बाद अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया और अब ईडी आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी. अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद जहां वो जेल से ही सरकार चलाने और सीएम पद से इस्तीफा नहीं देने की बात कर रहे हैं, वहीं भाजपा के नेता और कार्यकर्ता लगातार सड़कों पर उतरकर केजरीवाल के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं.

आईटीओ मेट्रो स्टेशन पर शांतिपूर्वक विरोध प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और प्रदर्शन करने से रोक दिया. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गले में “मैं भी केजरीवाल” के फ्लैक्स डाल रखे थे और हाथों में “मैं भी केजरीवाल” के कार्ड ले रखे थे. साकेत मेट्रो स्टेशन के बाहर आम आदमी पार्टी की डॉक्टर विंग ने विरोध प्रदर्शन किया. इस विरोध प्रदर्शन में डॉक्टर विंग की अध्यक्ष निम्मी रस्तोगी भी मौजूद रहीं. वहीं गोल मार्केट सीएनजी पंप पर आम आदमी पार्टी की ऑटो विंग ने विरोध प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में ऑटो विंग के अध्यक्ष हैदर अली मौजूद रहे. विरोध प्रदर्शन करने के अलावा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लोगों को दिल्ली के रामलीला मैदान में 31 मार्च को होने वाली आम इंडिया गठबंधन के बैनर तले आदमी पार्टी की महारैली में ज्यादा से ज्यादा तादाद में पहुंचने के लिए आह्वान भी किया.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *