आदर्श माता के रूप में हमेशा याद की जाएंगी हीराबेन

Ideal Mother Heeraben

जमशेदपुर : शिवपूजन सिंह

हीराबेन को हमेशा एक आदर्श माता के रूप में याद किया जाता रहेगा. नरेंद्र मोदी विचार मंच, जमशेदपुर महानगर की तरफ से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वर्गवासी माता हीराबेन के बारे में ये बातें कही गई. हीराबेन की याद में सोमवार को बिस्टुपुर के तुलसी भवन के प्रयाग कक्ष में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन भी किया गया.

आपको बता दें कि 30 दिसंबर, 2022 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन दामोदर दास मोदी का स्वर्गवास हो गया था. उनकी याद में नरेंद्र मोदी विचार मंच के कार्यकर्ताओं ने हीराबेन के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रधांजलि दी और दो मिनट का मौन रखकर स्वर्गवासी हीराबेन के पुण्य आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया. मंच के प्रदेश संयोजक आश्वनी झा ने कहा कि हीराबेन वास्तव में हीरा ही थी, जिन्होंने अपने कोख से नरेंद्र मोदी जैसे तेजस्वी पुत्र को जन्म दिया, जो आज भारत के प्रधानमंत्री हैं और दुनिया के सबसे प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं. आज नरेंद्र मोदी की छाप एक वैश्विक राजनेता के रूप में स्थापित हैं.

हीराबेन को याद करते हुए भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी सोनू ठाकुर ने कहा कि पूजनीय हीराबेन एक आदर्श माता थी, जिन्होंने अपने एक ऐसे पुत्र को जन्म दिया जो आज विश्व मे भारत का मान बढ़ा रहा है, ऐसे मातृ शक्ति को मैं नमन करता हूँ. आपको बता दें कि हीराबेन ने जीवन में बहुत संघर्ष किया, लेकिन कर्तव्यपथ पर सदैव अटल रहीं. आज उनकी याद में आयोजित कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी विचार मंच झारखंड प्रदेश के संयोजक अश्विनी कुमार झा, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. राजीव कुमार, प्रदेश संगठन मंत्री सुजीत वर्मा, सामाजिक कार्यकर्ता राधे श्याम तिवारी, चिंटू कुमार, राहुल कुमार, राजेश श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *