बिग बॉस सीजन 14 की विजेता बनी टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक

न्यूज डेस्क

21 फरवरी (रविवार) की देर रात बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक को घोषित किया गया. बिग बॉस शो के होस्ट सलमान खान ने 14वें सीजन के विजेता का नाम ऐलान किया और इसके साथ ही सोशल मीडिया पर #RubinaDilaik ट्रेंड करना लगा. रुबिना बिग बॉस के सबसे स्ट्रॉंग दावेदारों में से थीं. बिग बॉस फिनाले में रुबिना ने राहुल वैद्य को हराकर ये सीजन जीत लिया.

रुबीना को ट्रॉफी के साथ-साथ 36 लाख की प्राइज मनी मिली है. फिनाले में रुबीना के पति अभिनव शुक्ला भी वहां मौजूद थे. हालांकि अभिनव और रुबिना की एक साथ घर में एंट्री हुई थी, लेकिन फिनाले से कुछ दिन पहले अभिनव बाहर हो गए थे. बिग बॉस के घर में रुबिना का सफर बहुत ही मुश्किल भरा रहा. घर में एंट्री लेते ही बाकी प्रतिभागियों ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था, लेकिन वो टिकी रहीं. इतना ही नहीं कार्यक्रम के होस्ट सलमान खान के साथ भी एक बार उनकी बहस हुई थी, लेकिन रुबीना ने हार नहीं मानी. शो के दौरान कंटेस्टेंट (खासतौर से राहुल वैद्य) ने उन्हें स्ट्रिक्ट टीचर, डोमिनेटिंग, आदि बहुत कुछ कहा. घर में उनका सबसे ज्यादा झगड़ा राहुल वैद्य से ही हुआ और फाइनल में भी दोनों के बीच ही कड़ा मुकाबला देखा गया. आखिरकार रुबीना ने बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया.

शो की वजह से रुबिना और अभिनव की शादीशुदा जिंदगी सुधरी

रुबीना अपनी पर्सनल जिंदगी में शादीशुदा है, लेकिन शो में जाने से पहले अपनी शादीशुदा जिंदगी से अलग होना चाहती थी. रुबीना और अभिनव के रिश्ते ठीक नहीं थे. इस घर में साथ रहने के बाद कुछ दिनों पहले ही रुबिना और अभिनव ने फैसला किया था कि दोनों घर से बाहर आने के बाद अपने रिश्ते को एक और मौका देंगे और फिर से शादी भी रचाएंगे. दोनों की जोड़ी को इस सीजन में काफी पसंद भी किया गया. फिनाले के दौरान रुबिना और अभिनव ने बहुत ही रोमांटिक गाने पर परफॉर्मेंस भी दी.

शो जीतना मेरा सपना : रुबिना

जीत के बाद रुबिना ने कहा कि मैं यहां तक पहुंचना चाहती थीं. ये मेरा सपना था और अब भी मुझे यकीन नहीं हो रहा, लेकिन कहते हैं ना कि सब किस्मत का खेल है. हो सकता है कि मेरी किस्मत में ये लिखा हो. मेरा ये सफर बहुत शानदार रहा है. शो जीतन के बाद रुबिना ने एक इंस्टाग्राम लाइव के जरिए सभी फैंस को शुक्रिया कहा.

शो के बाकी प्रतिभागियों की बात करें तो वे मायूस दिखे, लेकिन सभी ने रुबीना को बधाइयां दीं. इस शो में राखी सावंत ने फिनाले में 14 लाख लेकर शो से बाहर निकल गईं. राखी कई वजहों से इस सीजन में विवादों में रहीं. राखी सावंत इस घर में अपनी शादी को लेकर कई तरह की बातें करती रहीं जिसकी वजह से शो को काफी फायदा हुआ. फिलहाल इस शो से रुबीना के पर्सनल और प्रोफेसनल लाइफ में बहुत फायदा होने वाला है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *