लालू यादव के सेहत में सुधार नहीं, दिल्ली के एम्स में शिफ्ट किया गया

न्यूज डेस्क

लालू प्रसाद यादव की सेहत में कोई सुधार होते नहीं देखकर रांची के रिम्‍स अस्‍पताल से दिल्‍ली एम्‍स शिफ्ट कर दिया गया. लालू यादव का हाल जानने परसों मां राबड़ी देवी और बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव रांची पहुंचे थे और उनके स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर गहरी चिंता जताई थी. तेजस्‍वी ने कहा था कि उनका परिवार बेहतर इलाज चाहता है. तेजस्‍वी यादव कल इस मामले को लेकर मां राबड़ी देवी के साथ सीएम हेमंत सोरेन से भी मुलाकात कर चुके हैं.

गौरतलब है कि लालू यादव का पूर्व में दिल का आपरेशन भी हो चुका है,उन्हें डायबिटीज है और किडनी सिर्फ 25 प्रतिशत काम कर रही है. एक दिन पहले ही उन्हें रात में निमोनिया की शिकायत हुई थी और चेहरे पर काफी सूजन भी है। तेजस्वी यादव ने बताया कि पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू यादव की सेहत में काफी गिरावट दर्ज की गई है. तेजस्‍वी यादव चुनाव से पहले जब वह अपने पिता से मिलने आए थे तब और अब में उनकी सेहत में काफी गिरावट महसूस हो रही है.

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू यादव की सेहत को देखते हुए रांची जेल के आईजी बिरेंद्र भूषण ने रिम्स प्रबंधन को उनके स्वास्थ्य की निगरानी के लिए 24 घंटे के अंदर दो डॉक्टर की नियुक्ति का आदेश दिया था, जो न सिर्फ सलाह देंगे बल्कि जरूरत पड़ने पर आपातकालीन स्थिति में उन्हें दवा भी देते.

लालू यादव से उनके परिवार की शुक्रवार को देर रात रिम्स में मुलाकात हुई थी. उनके परिवार को रिम्‍स में ठहरने की विशेष अनुमति मिली थी. रात सवा आठ बजे पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी, तेजस्‍वी और तेजप्रताप लालू यादव से मिले और रात करीब 12:45 बजे वापस लौटे. शुक्रवार को ही बेटी डा.मीसा भारती भी अपने पिता लालू यादव से मिलने रिम्‍स पहुंची थीं.

आप इन्हें भी पढ़ें

लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली – अभी रांची जेल में रहना होगा

लालू प्रसाद को फोन करना महंगा पड़ा, बंगले से अस्पताल में जाना पड़ा

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *