Alert Today : 20 जनवरी, 2021 की प्रमुख खबरें जिन पर लगी रहेंगी निगाहें

Today's News Alert

न्यूज डेस्क

Alert Today : बुधवार 20 जनवरी, 2021 की प्रमुख खबरें जिन पर लगी रहेंगी निगाहें

प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में आज 10.30 बजे केन्द्रीय मंत्रीमंडल की बैठक नईदिल्ली में होगी.

किसान आंदोलन 56वें दिन दिल्ली के बॉर्डर पर प्रदर्शन जारी, आज फिर 10वें दौर की बातचीत सरकार और किसान संगठनों के बीच दिल्ली के विज्ञान भवन में दोपहर 2 बजे होगी.

दिल्ली : दिल्ली बॉर्डर पर जमें प्रदर्शनकारियों को हटाने को लेकर दायर याचिका पर 11 बजे सुप्रीम कोर्ट फैसला दे सकता है.

उत्तरप्रदेश : PM नरेन्द्र मोदी कल, पीएम आवास योजना से जुड़ी 2691 करोड़ की धनराशि लाभार्थियों को जारी करेंगे. दोपहर 12 बजे कार्यक्रम में पीएम मोदी और CM योगी वर्चुअली जुडेंगे.

उत्तरप्रदेश: अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए 21 जनवरी से बढ़ेगी हलचल, नींव की खुदाई जारी, मथुरा में आज 11 बजे मोहन भागवत के नेतृत्व में आरएसएस की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी.

मध्यप्रदेश : मुरैना में पूर्व सीएम कमलनाथ किसान आंदोलन के समर्थन में होने वाली किसान महापंचायत में होंगे शामिल. 12 बजे होगी आम सभा.

मध्यप्रदेश : सीएम शिवराज सिंह दोपहर 1 बजे मिंटो हॉल में करेंगे आत्म-निर्भर मध्यप्रदेश के अंतर्गत “रोजगार उत्सव” का शुभारंभ.

राजस्थान : अशोक गहलोत कैबिनेट की बैठक आज, विधानसभा बजट सत्र की तारीख हो सकती तय, विभिन्न विभागों के महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर लगेगी मुहर. मंत्रीमंडल में फेरबदल की भी चर्चा है.

राजस्थान : जोधपुर में शुरू होने जा रहा है भारत और फ्रांस की वायुसेना का संयुक्त वायु सैनिक अभ्यास ‘एक्सरसाइज डेजर्ड नाइट-21’, 24 जनवरी तक चलेगा यह युद्धाभ्यास.

बंगाल चुनाव केन्द्रीय चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा के नेतृत्व में आयोग की टीम आज बंगाल के दौरे पर पहुंच रही है. आज शाम 6 बजे आयोग बंगाल विधानसभा चुनाव की समीक्षा के लिए बंगाल में बैठक करेगी.

जो बाइडेन आज भारतीय समयानुसार रात 10 बजे अमेरिकी राष्ट्रपति का शपथ लेंगे, साथ में भारतीय मूल की कमला हैरिसन भी उपराष्ट्रपति पद का शपथ लेंगी.

नईदिल्ली : पांच राज्यों में होनेवाले चुनावों को लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शाम 5.30 बजे नई दिल्ली में पार्टी महासचिवों के साथ बैठक करेंगे.

भारत आज 10 लाख कोविड वैक्सीन पड़ोसी देशों बांग्लादेश, भूटान, आदि को देगा.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *