राहुल गांधी बोले, हरियाणा विधानसभा चुनाव के अप्रत्याशित नतीजे का विश्लेषण कर रहे हैं

RAHUL GANDHI ON HARYANA ELECTION

Delhi: Shap Way News Network

राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा है कि हरियाणा चुनाव के नतीजे अप्रत्याशित हैं। राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया किया और कहा कि प्रदेश में INDIA की जीत संविधान की जीत है, लोकतांत्रिक स्वाभिमान की जीत है। राहुल ने जम्मू-कश्मीर में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर जनता का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा के अप्रत्याशित नतीजे का विश्लेषण कर रहे हैं। अनेक विधानसभा क्षेत्रों से आ रही शिकायतों से चुनाव आयोग को अवगत कराएंगे। सभी हरियाणा वासियों को उनके समर्थन और हमारे बब्बर शेर कार्यकर्ताओं को उनके अथक परिश्रम के लिए दिल से धन्यवाद। गौरतलब है कि तमाम दावों के बाद भी राज्य में कांग्रेस लगातार तीसरी बार हरियाणा में सरकार में नहीं आ पाई। बीजेपी 48 सीट जीतने के साथ हैट्रिक बना चुकी है। कांग्रेस को 37 सीटें मिली हैं।
https://x.com/RahulGandhi/status/1843895854899294533

राहुल गांधी ने कहा कि हक़ का, सामाजिक और आर्थिक न्याय का, सच्चाई का यह संघर्ष जारी रखेंगे, आपकी आवाज़ बुलंद करते रहेंगे। हरियाणा में कांग्रेस की उम्मीद के हिसाब से परिणाम नहीं आए।

आपको बतादें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में तमाम एग्जिट पोल्स ने कांग्रेस की जीत की भविष्यवाणी की थी। शुरुआती रुझानों में कांग्रेस काफी आगे निकली भी दिखाई दे रही थी लेकिन असल नतीजे इसके उलट आए।

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *