Jharkhand Assembly Election: कोर ग्रुप की बैठक जारी , उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है BJP

jharkhand election

DELHI: BY SHARP WAY NEWS NETWORK

Jharkhand Assembly Election: झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है। भाजपा ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी तय करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। सभी 81 विधानसभा सीटों पर नेता प्रचार में जुटे हुए हैं. इंडिया गठबंधन और एनडीए के बीच सीधा मुकाबला है. 2019 के चुनाव 30 नंबर से 20 दिसंबर तक पांच चरणों में संपन्न हुए थे.

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिल्ली स्थित आवास पर झारखंड भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक हो रही है। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में सूची को अंतिम रूप दिया जाएगा.इस बैठक में सूची को अंतिम मुहर लगने के बाद आज शाम तक जारी किया जा सकता है।

झारखंड में विधानसभा चुनाव इस साल नवंबर-दिसंबर में होने की संभावना है. अगले सप्ताह भारतीय निर्वाचन आयोग तारीखों की घोषणा कर सकता है. झारखंड बीजेपी के चुनाव सह प्रभारी और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को कहा कि पार्टी जल्द ही उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करेगी दशहरा के बाद BJP पहली सूची जारी होगी.
उन्होंने बताया कि हर विधानसभा सीट से तीन नाम लिए गए हैं. इसके बाद पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर आखिरी फैसला लिया जाएगा.

# Jharkhand BJP List

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *