झारखण्ड चुनाव : केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज चौहान ने रांची में कहा कि झारखंड में लागू होगा NRC

NRC in Jharkhand-shivraj

रांची : प्रतीक

झारखण्ड विधान सभा चुनाव को लेकर रांची में बीजेपी की बैठक चल रही है। बीजेपी के बड़े नेता झारखण्ड में कैंप किये हुए है. पार्टी मेताओं के साथ बैठक के बाद शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भारत में घुसे विदेशी घुसपैठियों को चुन-चुनकर बाहर निकाला जाएगा

उन्होंने कहा कि झारखंड में जल्द विधान सभा चुनाव होने हैं, इसके लिए भाजपा का विस्तृत संकल्प पत्र जल्द ही आने वाला है। शिवराज सिंह ने कहा कि यह झारखण्ड विधान सभा चुनाव केवल मुख्यमंत्री बनाने या किसी पार्टी की सत्ता के लिए नहीं है, यह झारखंड को बचाने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि बेटी, माटी और रोटी इन तीनों की रक्षा करना हमारा संकल्प है।

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठियों के कारण झारखंड की डेमोग्राफी परिवर्तित हो रही है। संथाल परगना में आदिवासी आबादी 44% से घटकर 28% रह गई है। बांग्लादेशी घुसपैठियों के कारण हिंदू आबादी भी प्रभावित हुई है। शिवराज सिंह ने आरोप लगाया कि वोट बैंक की लालच में हेमंत सोरेन और गठबंधन की सरकार घुसपैठियों को संरक्षण दे रही है। घुसपैठियों के आधार कार्ड और वोटर आईडी कार्ड बनाए जा रहे हैं यह देश के लिए बड़ा खतरा है। आदिवासी बेटियों को भ्रम के जाल में फंसाकर उनसे शादी कर जमीनों पर कब्जा किया जा रहा है।

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *